करनाल हरियाणा

सीएम हाउस में लगी आग, एसपी बोले—गहनता से होगी जांच

करनाल,
बुधवार को सुबह 9 बजे के करीब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के करनाल में स्थित राम नगर वाले घर से अचानक धुंआ व आग के लपटें निकलती दिखाई दी। अास-पास के लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी और खुद अाग बुझाने में जुट गए। आग में कम्प्यूटर, प्रिंटर के साथ-साथ काफी कॉपी—किताबें भी जल गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर करनाल के भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद व अन्य नेता पहुंचे। जगमोहन आनंद ने बताया कि मामला मुख्यमंत्री के निवास स्थान का है तो इसकी जांच जरुर होनी चाहिए।

हम आपको बता दे कि 2014 में मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल के इसी घर में रहे थे। उन्होंने अपना चुनाव प्रचार इसी घर से किया था। अब भी मुख्यमंत्री जब भी करनाल आते है तो अक्सर यहां आते हैं। करनाल के एसपी सुरेंदर भौरिया भी मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि मामले को गंभीरता से लिया जाएगा और गहनता से जांच की जाएगी।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कंपनी के गार्ड को बंधक बना कंपनी से लाखों रुपए की कॉपर की डकैती

अदालत में हाजिर न होने पर थाना प्रभारी को एक माह की कैद

स्कूल में जला मासूम का चेहरा, शिक्षकों ने 500 रुपए देकर झाड़ा पल्ला