फतेहाबाद

रेप करने के बाद जहर देकर नाबालिगा की हत्या

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

भट्टूकलां थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव की 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप के बाद उसकी हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक वारदात को मृतका के गांव के ही रहने वाले तीन युवकों ने अंजाम दिया।
डीएसपी गुरदयाल सिंह ने बताया कि बीती शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतका के पिता से संपर्क किया। आज मृतका के पिता ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए हैं जिसमे पिता ने बताया कि उसकी 15 साल की बेटी मंगलवार की दोपहर को घर से गायब हो गई थी और बाद में उसे गांव के ही दो युवक बाइक पर ले लेकर घर पहुंचे थे।
उसकी बेटी को घर लेकर आये युवकों ने बताया था कि लड़की को उल्टी की शिकायत थी और उसे दवा दिलवा कर लाए हैं। डीएसपी के मुताबिक मृतका के पिता ने बताया कि इसके बाद लड़की की हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल लाया गया। पुलिस को दिए गए बयान में लड़की के पिता ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले घर पर उसकी बेटी ने बताया कि गांव के रहने वाले पवन, अशोक और एक अन्य युवक ने उसके साथ रेप किया है और कोई दवा उसे पिलाई है।
डीएसपी के मुताबिक मृतका के पिता के बयान दर्ज कर आरोपी पवन, अशोक और एक अन्य के खिलाफ IPC की धारा 302, पॉक्सो एक्ट, 363, 366 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और पूरी घटना की जांच की जा रही है। वहीं मालूम हुआ कि लड़की के साथ हुई घटना के बाद नामजद किए गए आरोपी पवन ने जहरीला पदार्थ निगल लिया है और उसे हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
डीएसपी गुरदयाल सिंह ने आरोपी पवन द्वारा जहर खाए जाने की पुष्टि की है और कहा है कि लड़की की हत्या के मामले की जांच फिलहाल चल रही है और आरोपी युवक पवन के जहर खाने के मामले की कोई लिखित स्टेटमेंट फिलहाल पुलिस के पास नहीं आई है। लिखित स्टेटमेंट आने के बाद युवक के जहर खाने के मामले की भी जांच की जाएगी। फिलहाल पुलिस नाबालिग लड़की के साथ रेप और उसकी हत्या किए जाने के मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मंडी आदमपुर का रमेश फतेहाबाद में गिरफ्तार—जानें विस्तृत जानकारी

शराब ठेके पर दनादन चली गोलियां, 1 युवक की मौत—4 घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

ग्राम सचिव आए रोडवेज कर्मियों के समर्थन में, सरकार को दी हड़ताल की चेतावनी