सिरसा

20 लाख रुपए की हेरोइन सहित दो युवक गिरफ्तार

सिरसा,
शहर के लोगों की रगो में धीमा जहर पहुंचाने की फिराक में आदमपुर निवासी जितेंद्र उर्फ जीता और सिरसा निवासी अमन को स्पेशल एन्टी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज इंस्पेक्टर अजय कुमार की टीम ऑपरेशन प्रबल प्रहार के तहत गश्त व चैकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है।

स्पेशल एन्टी नारकोटिक्स सेल के उप निरीक्षक धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान NH 9 नजदीक मौजूद थी। उसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक फिएट पुंटो कार नंबर HR 51 AF 8989 में सवार 2 लड़के दिल्ली से हेरोइन लेकर सिरसा की तरफ आ रहे है । सूचना पाकर टीम ने मौका पर ही नाकाबंदी शुरू की इसी दौरान एक संदिग्ध काले रंग की फिएट कार डिंग की तरफ से आती दिखाई दी । शक के आधार पर कार को रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने कार को वापिस घूमने की कोशिश की तो कार सड़क से नीचे उतरकर बंद हो गई।

पुलिस पार्टी ने दोनों युवकों को कार सहित काबू करके दोनों युवकों की तलाशी लेने कार चालक जवाहर नगर आदमपुर निवासी जितेन्द्र के कब्जे से 245 ग्राम व साथ बैठे थेहड़ मोहल्ला सिरसा निवासी अमन के कब्जे से 310 ग्राम हेरोएन बरामद हुई । आरोपियों पर डिंग थाना पुलिस ने धारा 21.61.85 NDPS Act के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपीयों की पहचान सिरसा एरिया में नशे के सौदागरों के तौर पर की जाती है । इस समय पूरा जिला हेरोइन की चपेट में आया हुआ है। एन्टी नारकोटिक्स सेल द्वारा की गई इस बड़ी कारवाई की काफी सराहना की जा रही है। पकड़ी गई हेरोएन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 20 लाख रुपये बताई जा रही है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कोई भी व्यक्ति घर से बिना मास्क के न निकले : उपायुक्त बिढ़ान

35 राउंड फायर..दो शराब ठेकेदारों की हत्या

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपायुक्त बिढ़ान ने किया जलघर का औचक निरीक्षण

Jeewan Aadhar Editor Desk