फतेहाबाद

अमीरों की सेवा, सुरक्षा और सहयोग के लिए है फतेहबाद पुलिस!

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सेवा, सुरक्षा और सहयोग से परे फतेहाबाद पुलिस दबंगो के हाथ की कठपुतली बनी हुई नजर आ रही है। मंगलवाल को सरेआम शहर के बड़े बिल्डरो में शुमार कुछ लोगों ने एक दुकान में घुसकर दुकानदार से मारपीट की। पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावरोें को दुकान से बाहर निकाला। दुकान से बाहर निकालने के बाद पुलिस इन लोगों को हिरासत में लेने का सहास नहीं दिखा पाई।

पुलिस कार्रवाई और हमलावरो की दबंगाई का वीडियो सोशल मीडिया से लेकर इलेक्ट्रोनिक्स मीडिया में चलने के बाद सिटी थाना पुलिस ने करीब 24 घंटे बीत जाने बाद मामला दर्ज किया। डीएसपी हेड क्वार्टर रविंद्र तोमर ने दर्ज किए गए मामले के बारे में बताया कि पीडित दुकानदार की शिकायत के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ मारपीट और झगड़ा करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर मामला की जांच शुरू कर दी गई है।

शिकायतकर्ता दुकानदार सज्जन कुमार ने बताया कि उसका अशोक मित्तल के साथ पैसे का लेनदेन का विवाद था लेकिन मंगलवार दोपहर को अशोक मित्तल अपनी पत्नी, दो बेटों और कुछ अन्य लोगों के साथ उसकी दुकान पर पहुंचा और झगड़ा कर करने लगा। दुकानदार ने आरोप लगाया कि झगड़ा करते हुए उक्त लोगों ने उसे व उसके भाई को बुरी तरह पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की और आरोपियों को छोड़ दिया। लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकार के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन, व्यापारियों ने दुकानें बंद करके किया समर्थन

कथित बाबा अमरपुरी : पड़ोसियों ने मीडिया को बताई पूरी हकीकत

11 अगस्त को होगा राज्यस्तरीय व्यापारी सम्मेलन