हरियाणा

बीजेपी पर युवाओं को धोखा देने का आरोप

हिसार
भाजपा सरकार में युवाओं की लगातार अनदेखी हो रही है। रोजगार देने के नाम पर उनको ठगा गया और पिछले तीन वर्षों में प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने की बजाय उनसे रोजगार छीने जा रहे हैं। ऐसे में प्रदेश में राजनैतिक हालातों को बदलने में युवाओं को आगे आना होगा। यह आह्वान युवा इनेलो के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सुमित राणा ने किया। वे रविवार को सिरसा रोड स्थित देवीलाल सदन में युवा इनेलो के जिला कार्यकर्ताओ को संबोधित कर रहे थे।
युवा इनेलो के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सुमित राणा ने युवाओ को संबोधित करते हुए कहा कि आज का युवा भाजपा के निराशाजनक कार्यकाल से दुखी है। प्रदेश के अंदर लाखों रोजगार का नारा देकर सत्ता में आई भाजपा ने रोजगार देने के बजाए रोजगार छिनने का काम किया है। उन्होंने भाजपा सरकार पर युवाओं से धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा भी कांग्रेस की राह पर चल पड़ी है। आज के युवा के सामने सरकार की गलत नीतियों की वजह से अपने भविष्य को लेकर गंभीर संकट खड़ा हो गया है, जिससे युवा व्यथित है। राणा ने युवा इनेलो के कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे गाँव व शहर के प्रत्येक वार्ड में जाकर युवाओ को इनेलो से जोड़े क्यों कि युवाओ का भविष्य केवल इनेलो में ही सुरक्षित है।
उन्होंने कहा कि युवा इनेलो सदस्यता अभियान चलाकर वार्ड स्तर पर 5 लाख युवाओं को संगठन से जोड़ेगा। युवा इनेलो प्रदेश प्रभारी प्रदीप गिल ने उपस्थित हल्का अध्यक्षों को शख्त दिशा निर्देश देते हुए कहा कि इनेलो का लक्ष्य आगामी सरकार बनाना है। दुष्यंत सिंह चौटाला के दिशा निर्देश पर युवा इनेलो ने लाखों युवाओं को संगठन से जोडऩे का कार्य शुरू किया है। प्रदीप गिल ने कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि आज बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का झुठा नारा देने वाली भाजपा सरकार बेटियों की सुरक्षा तक नहीं कर पा रही। निर्भया गैंग रैप में प्रदेश सरकार की पोल खोलकर रखदी है। बैठक की अध्यक्षता करते हुए युवा इनेलो जिला अध्यक्ष अमित बूरा ने प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी को विश्वास दिलाया कि उनके जिला की टीम युवाओ को ज्यादा से ज्यादा पार्टी से जोड़ेगी।

Related posts

युवक पर सरेआम जानलेवा हमला, बदमाशों ने 3 गोलियां मारी

सुभाष बराला से छीनेगा प्रदेशाध्यक्ष का ताज, मिलेगी बड़ी जिम्मेवारी—चर्चाएं हुई तेज

अब बच्चे जपेंगे गायत्री मंत्र, बनेगा स्कूली सिलेबस का हिस्सा

Jeewan Aadhar Editor Desk