जींद हरियाणा

डिवाइडर से टकराई कार, हादसे में 2 की मौत-4 गंंभीर

जींद,
शहर की नई अनाज मंडी के नजदीक वीरवार सांय हुए सड़क हादसे में 2 युवको की मौत हो गई,जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए। दो की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक रेफर कर दिया तथा दो का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे का कारण तेज गति बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार शहर के राम नगर निवासी गौरव (24) आज अपने दोस्त नवीन (25), विकास (26) तथा शेर सिंह (45) के साथ अपनी कार में सवार होकर रोहतक की तरफ जा रहा था। नई अनाजमंडी के निकट पहुंचे ही उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया,जिससे उनकी गाड़ी डिवाइडर को टकराकर उसके ऊपर से कूद गई और सामने से आ रही कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त भी दोनों गाडिय़ों के परखच्चे उड़ गए। यही नहीं दूसरी गाड़ी से टकराने के बाद भी गौरव की गाड़ी कई बार सड़क पर पलटी खाती रही और दूसरी तरफ गिर गई।

इस हादसे में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए,जबकि रोहतक रोड स्थित एजेंसी से आ रही दूसरी कार में सवार मनोहरपुर हाल जींद निवासी सुमित व उसका दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने गौरव व नवीन को मृत घोषित कर दिया, जबकि विकास और शेर सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।

वहीं,दूसरी कार में घायल हुए मनोहरपुर गांव निवासी सुमित व उसके दोस्त को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। मृतकों के शवों का शुक्रवार का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई को शहीद का दर्जा, परिवार को एक करोड़ की मदद

गुरुग्राम में सोमवार को बंद रहेंगे सभी स्कूल

Jeewan Aadhar Editor Desk

झंड़े का रंग हरा होगा—नई पार्टी के दिए संकेत

Jeewan Aadhar Editor Desk