रोहतक हरियाणा

बस की सीट को लेकर हुआ झगड़ा, घर पर आकर एएसआई के बेटे को गोलियों से भूना

रोहतक,
बस में सीट विवाद को लेकर पनपी रंजिश में रोहतक जिले के मोखरा गांव में घर के गेट पर चार गोलियां मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक मिलन का पिता दिल्ली पुलिस में एएसआई पद पर कार्यरत है।

जानकारी के मुताबिक, मोखरा गांव का मिलन(24) रोहतक में हरियाणा पुलिस की कोचिंग ले रहा था। उसके पिता आनंद दिल्ली पुलिस में एएसआई हैं। परिजनों के मुताबिक मिलन का दो दिन पहले गांव के ही युवक के साथ बस की सीट को लेकर विवाद हुआ था। गुरुवार को फिर पुराना बस स्टैंड पर झगड़ा हुआ। मिलन के साथ युवक ने मारपीट की थी, जिसकी एमएलआर कटवाकर मामले की शिकायत शहर थाना पुलिस को दी गई थी। रात को करीब 12 बजे आरोपी अंकित अपने एक साथी के साथ उनके घर आया। मिलन के भाई रवि ने दरवाजा खोला तो उन्होंने झगड़े में समझौते की बात कही।

मिलन के उनके पास आते ही हमलावरों ने उस पर गोलियां दागनी शुरू कर दीं। इस दौरान एक गोली मिलन की छाती, एक पेट, एक कूल्हे व कमर में लगी। मिलन के भाई रवि ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। आस-पाास के लोगों को इस बारे में सूचित किया गया। इसके बाद रवि खून से लथपथ हालत में मिलन को लेकर पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में पहुंचा जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पर महम थाना प्रभारी मंजीत सिंह व एफएसएल टीम रोहतक पीजीआई पहुंची और मुआयना किया। थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक व आरोपी छात्र हैं और इनका बस की सीट को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद यह हत्या हुई है। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हमलावरों की खोज में लगी हुई है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

विधायक बलराज कुंडू के प्रतिष्ठानों व सुसराल में आयकर विभाग की दबिश

Jeewan Aadhar Editor Desk

गांव के चौक में सतीश को मारते रहे चाकू..कोई नहीं आया बचाने, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

युवती की कनपटी पर लगी गोली, संदिग्धावस्था में हुई मौत