हिसार

आदमपुर में ठग ने टेंट मालिक को लगाया चूना, 1 लाख रुपए का समान लेकर फरार

आदमपुर (अग्रवाल)
ठगों के नए—नए कारनामे सामने आते रहते है, लेकिन आदमपुर में ठग ने एक टेंट मालिक को इस तरह ठगा कि उसे अ​हसास तक नहीं हुआ। ठगी के 1 घंटे बाद जब पता चला—तब तक काफी देर हो चुकी थी।

पुलिस को दी शिकायत में श्याम विहार मंडी आदमपुर निवासी आत्माराम ने बताया कि उसकी क्रांति चौक के पास लगन टेंट हाउस के नाम से दुकान है। उसके पास 1 जून को बरवाला निवासी संजय का फोन आया। उसने कहा कि वह उकलाना से सिमरन फूल वाला बोल रहा है। उसे गांव कोहली में 3 जून को शादी के प्रोग्राम में टेंट लगाना है कहकर टेंट बुक करवाया।

3 जून को सुबह करीब साढ़े 10 बजे वह टेंट का सामान गाड़ी में लोड करके ले गया। जब उसने एक घंटे बाद पता किया तो पता चला कि गांव कोहली में कोई शादी नहीं है। शिकायतकर्ता आत्माराम ने पुलिस में शिकायत देकर मांग की है कि संजय को ढूंढ़कर उसका लगभग 1 लाख रुपए का सामान बरामद किया जाए एवं उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

जांच अधिकारी मुख्य सिपाही ओमप्रकाश ने बताया कि आत्म राम की शिकायत के आधार पर संजय को नामजद करते हुए उसके खिलाफ धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में इंडो-यूएस-अफगानिस्तान ऑनलाइन अंतर्राष्ट्रीय प्रशिक्षण सम्पन्न

चेक बाउंस मामले में एक उद्धघोषित अपराधी गिरफ्तार

सर्दी का कहर जारी,रात्रि को तापमान में गिरावट की संभावना

Jeewan Aadhar Editor Desk