हिसार

बड़ोपल नहर में डूबा ट्रेनी चालक, तलाश में जुटा प्रशासन

हिसार,
बड़ोपल नहर में नहाते समय एक युवक पानी में बह गया। युवक हिसार डिपो में रोडवेज बस पर हेवी लाइसेंस के लिए ट्रैनिंग करता था। जानकारी के मुताबिक, मिलगेट निवासी संदीप युवक अपने दोस्तों के साथ बड़ोपल नहर पर पानी पिने के लिए रुका था।

पानी पिने के बाद सभी ने नहर में नहाने का प्लान बनाया। इस दौरान युवक ने नहाने के लिए नहर में छलांग लगाई तो वह पानी के बहाव के साथ ही बह गया। उसके दोस्तों ने शोर मचाया तो आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उसकी तलाश आरंभ की।

इस दौरान रोडवेज विभाग के अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दी गई। इसके बाद डिपो महाप्रबंधक, ट्रैफिक इंचार्ज सहित यूनियन के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में लगी हुई थी। संदीप मूलरुप से मल्लापुर का रहने वाला था, पिछले काफी समय से उसका परिवार हिसार में मिलगेट में रह रहा है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन का जोरदार प्रदर्शन

Jeewan Aadhar Editor Desk

सावधान आदमपुर! फिर मिले 55 कोरोना संक्रमित

सवारी विवाद : आॅटो चालक को चाकुओं से गोदा