हिसार

तीन पत्ती खेल: पैसा का लगा रहे थे दाव, पुलिस ने छापेमारी करके 6 लोगों को किया गिरफ्तार

आदमपुर (अग्रवाल)
कपड़ा मार्केट में पिछले काफी समय से चल रहा जुएं का खेल आज पुलिस की गिरफ्त में आ गया। हिसार से पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने छापामार जुआ खेल रहे 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से हजारों रुपयों की नगदी बरामद हुई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुखबीर की सूचना के आधार पर पुलिस ने कपड़ा मार्केट में बनी एक दुकान पर छापामारी की। यहां पर कुछ लोग तीन पत्ती खेल रहे थे। ये लोग 100 रुपए से लेकर 400 रुपए तक दाव पर लगा रहे थे। इसी दौरान पुलिस की टीम अचानक छापा मारकर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपियों में आदमपुर निवासी रमेश महाजन व रामकुमार अग्रवाल, ढ़ाणी मोहब्बतपुर निवासी भूप सिंह व मामन, सरसाना निवासी संदीप व मात्रश्याम निवासी राजेंद्र सिंह शामिल है।
आरोपियों से पुलिस ने 32290 रुपए की नगदी, ताश के पत्ते व अखबारी टुकड़े पर हिसाब—किताब बरामद हुआ है। आरोपियों पर धारा 13-3-67 जुआं अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अधिक पैदावार व आमदनी के लिए फसल विविधिकरण समय की मांग : डॉ. ए.के. सिंह

रोडवेज कर्मचारी 24 को करेंगे डिपो महाप्रबंधक कार्यालय पर प्रदर्शन

बरसात से खराब हुई फसलों का किसानों ने मांगा मुआवजा

Jeewan Aadhar Editor Desk