देश

पाकिस्‍तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, BSF के 3 अफसर 1 जवान शहीद

श्रीनगर,
सीमा पर पाकिस्तान की नापाक हरकत एक बार फिर सामने आई है। जम्‍मू कश्‍मीर के सांबा सैक्टर की चमलियाल पोस्‍ट पर सीमा पार से फायरिंग की गई, जिसमें बीएसएफ के तीन अफसर और एक जवान शहीद हो गए। वहीं, पांच जवान जख्‍मी हैं।

जानकारी के मुताबिक, जम्‍मू कश्‍मीर के सांबा सैक्टर की चमलियाल पोस्‍ट पर पाकिस्‍तानी रेंजर्स की ओर से फायरिंग की गई। इस हमले में बीएसएफ के असिस्‍टेंट कमांडेंट जतिंदर सिंह, असिस्‍टेंट सब इंस्‍पेक्‍टर राम निवास और जवान हंस राज शहीद हो गए। वहीं, एक सब इंस्‍पेक्टर फायरिंग की वजह से गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए, जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

ये हमला बुधवार की सुबह किया गया। गौरतलब है कि एलओसी पर पिछले कुछ महीनों में संघर्ष विराम उल्लंघन की घटनाओं में लगातार तेजी आई है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बिजली चोरी पकड़ी, लगाया भारी जुर्माना

LIVE: ईश्वर को समर्पित हुए अटल बिहारी वाजपेयी, बेटी ने दी मुखाग्नि

मोदी की सफल रुस यात्रा, भारत को मिलेगा एस-400