रोहतक हरियाणा

बजरंगी ने निर्मल की हत्या करके शव को जला दिया था..लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ते ही तोते की तरह उगल दी पूरी घटना

रोहतक,
गांव सिंहपुरा कलां के नया बाईपास के पास जली अवस्था में मिले अज्ञात शव की पहचान हो गई है। पुलिस के अनुसार मृतक व्यक्ति की शिनाख्त जम्मू एन्ड कश्मीर के सांबा क्षेत्र निवासी निर्मल के रुप में हुई है। पुलिस ने उसके हत्यारोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, 9 जून की रात ट्रक चालक निर्मल की हत्या क्लीनर बजरंगी ने की थी। पुलिस पूछताछ में बजरंगी ने बताया कि उस रात गलत दिशा में ट्रक चलाने को लेकर उसका निर्मल के साथ झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद मैंने उसकी हत्या कर दी और शव की पहचान न हो पाए इस उद्देश्य से जलाकर फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी बजरंगी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने पुलिस की मांग पर आरोपी बजरंगी को एक दिन की रिमांड पर भेज दिया है। इस दौरान पुलिस बजरंगी से हत्या में प्रयोग किया गया समान व शव को जलकर फैंकने के स्थाना की शिनाख्त करवायेगी।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा में राजनीति ले बैठी थ्रोबॉल को, खिलाड़ी बोले सरकार दे सुविधा

डीपी वत्स के चयन को लेकर हाईकोर्ट जाने की चेतावनी दी करण दलाल ने

पत्नी से चिक—चिक से था परेशान, हत्या कर मौके से हुआ फरार