फतेहाबाद

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 24 जून को फतेहाबाद में

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल 24 जून को फतेहाबाद में संडे यानि फन-डे पर राहगीरी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। यह कार्यक्रम 24 जून को प्रात: 6 बजे से 8 बजे तक आयोजित होगा। इस कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम, खेल गतिविधियों सहित विभिन्न प्रकार के खेल होंगे। उपायुक्त डॉ हरदीप सिंह ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की। उपायुक्त ने इसके अलावा 15 जुलाई को महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के प्रस्तावित दौरे को लेकर भी विचार विमर्श किया।

डॉ हरदीप सिंह ने नगर परिषद और जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे शहर में सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करें और सीवरेज व्यवस्था को मजबूत करे तथा स्वच्छ पेयजल की सप्लाई भी सुनिश्चित की जाए। दोनों कार्यक्रमों के लिए सफाई व्यवस्था सुनिश्चित बनाए रखने के लिए एसडीएम फतेहाबाद की अध्यक्षता में एक कमेटी गठित की गई। इस कमेटी में कार्यकारी अधिकारी नप, एसडीओ पब्लिक हैल्थ व पीडब्ल्यूडी को सदस्य रखा गया है। यह कमेटी शहर व कार्यक्रम स्थल पर सफाई व्यवस्था को सुनिश्चित करेंगी। राहगीरी कार्यक्रम को मनोरंजक व उत्साहवर्धक बनाने के लिए डीएसपी, डीपीआरओ और डीईओ की कमेटी बनाई गई है जो कार्यक्रम के मिनट-टू-मिनट तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का चुनाव करेगी।

उपायुक्त ने नेहरू युवा केंद्र, जिला विकास एवं पंचायत विभाग, खेल विभाग, मार्केट कमेटी एसोसिएशन, शिक्षा, पुलिस विभाग सहित सभी विभागों को भागीदारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इसके अलावा उपायुक्त ने रोटरी और लायंस क्लब को भी राहगीरी कार्यक्रम में शामिल करने का आह्वान किया है। डॉ हरदीप सिंह ने जनप्रतिनिधियों व समाजसेवी संगठनों से भी अपील की है कि वे इस हैप्पी डे में अवश्य भाग ले। बैठक में एसडीएम सतबीर सिंह जांगु, डीएसपी जगदीश काजला, डीआरओ बिजेन्द्र भारद्वाज, डीडीपीओ अनुभव मेहता सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मां के साथ अवैध संबंधों के शक के चलते बेटे ने की थी रोहताश की हत्या

फतेहाबाद : फायरिंग करके लूट ली लाखों की शराब, पुलिस जुटी जांच में

एडीसी ने कृषि अधिकारियों के साथ बैठक कर डीएपी खाद वितरण की समीक्षा की