हिसार

ट्रक ने मारी पिकअप को टक्कर, हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत

हिसार,
देर रात करीब 2 बजे हांसी—बरवाला रोड स्थित पैट्रोल पंप के पास एक ट्रक ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए।

पुलिस को दिए बयान में सुरेश चंद्र ने बताया कि कन्नौह निवासी उसका चाचा राजेंद्र कुमार और बड़छप्पर निवासी मुकेश गावड कंस्ट्रेक्शन कंपनी में काम करते थे। गुरुवार रात किसी काम से दोनों पिकअप लेकर हांसी गए थे। रात को वापिस जब वे कन्नौह की तरफ आ रहे थे तो बरवाला रोड पर पैट्रोल पंप के पास एक ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी।

सुरेश कुमार के अनुसार उस समय वह मौके पर बाइक पर था। हादसे के बाद उसने एंबुलैंस को बुलाया। दोनों को आनन—फानन में हिसार के नागरिक अस्पताल में लेकर आया। यहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस जांच अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि मृतक राजेंद्र कुमार के भतीजे सुरेश कुमार के बयान के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए गए है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार : 17 साल की लड़की से दुराचार, गोलियां देकर करवाया गर्भपात

Jeewan Aadhar Editor Desk

धरने के चौथे दिन निगम कार्यालय पर महला के समर्थन में जुडऩे लगे शहरवासी

कोरोना के चलते सार्वजनिक नहीं, ऑनलाइन होगा योग कार्यक्रम : उपायुक्त