फतेहाबाद

…और लव स्टोरी का हो गया दुखद अंत


फतेहाबाद (साहिल रुखाया)

राजू और मीनू की हकीकत अब शायद ही सामने आ पाए..राजू के बाद मीनू ने भी आज दम तोड़ दिया। अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मीनू पुलिस को बिना बयान दिए ही चल बसी। ऐसे में अब देखना है कि पुलिस अब इस मामले में अपने स्तर पर कार्रवाई करेगी या फिर परिवार वालों के बयान के आधार पर आत्महत्या का मामला मान फाइल बंद कर देगी।
गौरतलब है कि शनिवार देर रात धर्मशाला रोड पर स्थित अग्रवाल कॉलोनी में लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे राजू और मीनू ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया था। दोनों को प्राथमिक उपचार देने बाद अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया, जहां राजू की शनिवार को ही मौत हो गई। ऐसे में डाक्टर्स की पूरी टीम मीनू को बचाने में लगी हुई थी। लेकिन उपचार के दौरान आज उसने भी दम तोड़ दिया।
मीनू की मौत के साथ ही अग्रवाल कॉलोनी निवासी राजू और मीनू की लव स्टोरी का कई सालों तक एक—दूसरे के साथ रहने के बाद दुखद अंत हो गया। लेकिन इन दोनों के अंत ने कई सवाल खड़े किए है कि दोनों ने अपनी मर्जी से जहर खाया है या किसी ने साजिश के तहत दोनों को जहर दिया?? ये आत्महत्या का मामला है या फिर हत्या का मामला?? लेकिन अब शायद ही इन सवालों से पर्दा उठ पाए।

Related posts

बस अड्डा पर चले लात—घूसे, 3 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्कूली छात्राओं को परेशान करने वाले 3 मनचले काबू

यह संसार वियोग धर्मी : योगीराज अरूण मुनि