हिसार

आदमपुर : व्यापार मंडल चुनाव में प्रधान और उपप्रधान के पदों के बीच तिकोना मुकाबला

आदमपुर,
आदमपुर व्यापार मंडल के चुनावों में प्रधान व उपप्रधान पद पर कड़ा मुकाबला होगा। नामांकन वापिस लेने के अंतिम दिन प्रधान पद से 2 व कोषाध्यक्ष पद से एक उम्मीदवार ने अपना नामांकन पत्र वापिस ले लिया हैं। अब प्रधान व उपप्रधान के पदों के बीच तिकोना मुकाबला होगा। दोनों पदों के लिए अब तीन-तीन दावेदार मैदान में हैं।

चुनाव समिति के सदस्य सुशील बंसल ने बताया कि चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया गुरुवार को समाप्त होने के बाद सोमवार को नामांकन पत्र वापस लेने का अंतिम दिन था। नामांकन पत्र वापिस लेने के आखिरी दिन प्रधान पद के उम्मीदवार जयमल रामस्वरूप से रामस्वरूप राणा व बैनीवाल ट्रेडिंग कम्पनी से नवीन बैनीवाल ने अपना नामांकन पत्र वापिस ले लिया हैं। जिसके चलते अब प्रधान पद के लिए गोपीराम दीनदयाल फर्म से दीनदयाल गोयल, सुरजाराम राधेश्याम से जिला पार्षद रामप्रसाद गढ़वाल व लक्ष्मी ट्रेडिंग कम्पनी से श्यामसुंदर शर्मा उम्मीदवार मैदान में बचे है।

वहीं कोषाध्यक्ष पद के लिए निवर्तमान कोषाध्यक्ष गौरव मेहता व साथी ट्रेडिंग कम्पनी के बगड़ावत सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया था। अब बगडावत सिंह ने अपना नामांकन पत्र वापिस ले लिया जिसके चलते गौरव मेहता को निर्विरोध व्यापार मंडल का कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

चुनाव समिति के सदस्य सुशील बंसल ने बताया कि व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष पद के लिए निवर्तमान कोषाध्यक्ष गौरव मेहता, सचिव पद गौरव सिंगला व सहसचिव के लिए राहुल सिंगला का निर्विरोध चयन हो चुका है एवं अब 18 अक्टूबर को एक प्रधान व 2 उपप्रधान पदों के लिए वोटिंग होगी। प्रधान पद के लिए दीनदयाल गोयल, रामप्रसाद गढ़वाल व श्यामसुंदर शर्मा तो उपप्रधान पद के लिए सतपाल भांभू, रामभगत उर्फ सोनू व धर्मबीर खिचड़ चुनाव लड़ रहे हैं।

Related posts

सांकेतिक मोदी दे रहा किसान को फांसी, धरना देकर जन चेतना मंच ने जताया रोष

Jeewan Aadhar Editor Desk

जिला में अभी तक कोरोना का एक भी केस नहीं : उपायुक्त

6 मई को हिसार में सरकार जगाओ रैली में हज़ारो की संख्या में पहुंचेंगे सेक्टरवासी