हिसार

आदमपुर हलके को मुख्यमंत्री देंगे अनेक सौगात: BJP

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर हलके मेंं रविवार को गांव सीसवाल, सदलपुर व बालसमंद में होने वाली जनसभाओं में मुख्यमंत्री मनोहर लाल अनेक घोषणाएं करेंगे तथा हलके के लोगों को एक बार फिर विकास कार्यों के लिए अनुदान देने का काम करेंगे। यह बात हरियाणा माटी कला बोर्ड के चेयरमैन एवं भाजपा नेता कर्ण सिंह राणोलिया, मार्केट कमेटी चेयरमैन सुखबीर डूडी व निगरानी कमेटी अध्यक्ष मुनीष ऐलावादी
ने अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत हलके के दर्जनभर गांवों में दौरा करते हुए कही।

जवाहर नगर में लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि पहले भी मुख्यमंत्री ने आदमपुर की विकास रैली के माध्यम से विकास कार्यों के लिए 180 करोड़ रुपयों की ग्रांट दी थी तथा अब भी वे आदमपुर क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए ग्रांट देने व जनप्रतिनिधियों से सीधा संवाद करने 24 जून को आ रहे है ताकि क्षेत्र की बाकी समस्याओं को भी दूर किया जा सके।

मुख्यमंत्री हरियाणा एक-हरियाणवीं एक तथा सबका साथ-सबका विकास के नारे को सार्थक करते हुए बिना किसी भेदभाव के प्रदेश का चहुंमुखी विकास करने में लगे है। इस मौके पर सुंदर डेलू, जे.पी. पाहवा, कृष्ण फौजी, सुभाष धांधल, सरोज बाला, विनोद वर्मा, पवन जैन, सरपंच प्रीतम सिंह, जगदीश खैरमपुर, कृष्ण पूनिया कोहली, विकास बैैनीवाल, सतेंद्र सिंह, सुभाष टाडा, सुग्रीव कुमार, महेंद्र वर्मा, सुभाष बोस, रणजीत सिंह, सूबेसिंह आदि मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कोरोना से निजात व योद्धाओं के सम्मान में आर्यों ने किया हवन-यज्ञ

एचएयू में बीएससी (आनर्स) एग्रीकल्चर के चार व छह वर्षीय कोर्सों के लिए समय पर ऑफलाइन होंगी प्रवेश परीक्षाएं : वीसी

गौशाला में आग की चपेट आने से गौसेवक की दर्दनाक मौत