फतेहाबाद

रेप आरोपी को आज बनना था दूल्हा..मामले का पता चलते ही वधू पक्ष ने तोड़ दिया रिश्ता

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
भट्टू क्षेत्र की एक युवती द्वारा एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और उसका गर्भ गिराने के आरोपितों की शुक्रवार को शादी होनी थी। लेकिन इस घटना के बाद लड़की के परिजनों ने शादी तोड़ दी।

जानकारी के मुताबिक, दो भाईयों की शादी शुक्रवार सुबह हिसार जिले के एक गांव में होनी तय थी। दोनों पक्षों ने शादी की पूरी तैयारियां कर रखी थी। लेकिन शादी से दो दिन पहले एक युवती ने महिला थाना फतेहाबाद में शिकायत देकर एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व गर्भ गिराने का आरोप लगाया था।

युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी युवक की उसके भाई के साथ दोस्ती थी और इसी के चलते आना- जाना होने पर उसकी अपने भाई के दोस्त के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। युवती ने आरोप लगाया कि आरोपित युवक ने प्रेम- प्रसंग के दौरान उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उससे शादी का वादा किया। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वह 3 महीने की गर्भवती भी हुई, लेकिन आरोपित युवक और उसके परिजनों ने कहा कि वह गर्भ गिरा दे और उसके बाद वे दोनों की शादी कर देंगे।

इसके बाद उसे दवाई लाकर दी गई और उसका गर्भ गिरा दिया गया। पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन पहले उसे पता चला कि युवक की शादी कहीं दूसरी जगह तय की गई है और 22 जून को उसकी शादी है। इस पर उसने आरोपित युवक और उसके परिजनों से बात की तो उन्होंने शादी करने से इंकार कर दिया।

इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक व उसके भाई सहित परिवार के कई सदस्यों पर मामला दर्ज कर लिया। शादी से पहले दुल्हे पर दुष्कर्म जैसे संगीन आरोप की भनक लगते ही ससुराल के लोगों ने मामाले की पूरी जानकारी ली। उन्हें मामला दर्ज होने की सूचना मिलने पर शादी तोड़ने का एलान कर दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार में रोडवेज तालमेल कमेटी को झटका, मिनीस्ट्रीयल स्टाफ एसोसिएशन हुई अलग

Jeewan Aadhar Editor Desk

झूम उठा गांव भीमेवाला और समैण..खूब बजे ढ़ोल—नगाड़े

चौथी छात्रा ने प्रधानमंत्री को पत्र लिख रेलवे स्टेशन पर मांगा पानी और शौचालय