हिसार

सेक्टरवासियों के धैर्य की परीक्षा न लें सरकार, दोबारा गणना करवाएं : श्योराण

हिसार,
सेक्टर 16-17 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने राज्य सरकार से अपील की है कि वह सेक्टरवासियों के धैर्य की परीक्षा लेने की बजाय हुडा अधिकारियों द्वारा डाली गई गलत इन्हासमेंट की दोबारा गणना करवाए। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री गांवों में घूम-घूम कर और रोड शो करके जनता के लिए अनेक घोषणाएं कर रहे हैं वहीं सेक्टरवासी पिछले एक सप्ताह से हुडा कार्यालय में धरने पर बैठकर अपने हक की आवाज उठा रहे हैं, जिसे अनसुना किया जा रहा है जो निंदनीय है।

जितेन्द्र श्योराण हुडा कार्यालय के समक्ष इन्हासमेंट की दोबारा गणना के लिए दिये जा रहे धरने पर उपस्थित सेक्टरवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री छूट की घोषणा कर रहे हैं और सेक्टरवासियों की गणना भी विभाग द्वारा मांगी जा रही है लेकिन दोबारा गणना के नाम पर दोनों ने चुप्पी साध रखी है। इससे साबित होता है कि हुडा अधिकारियों ने बहुत बड़ा घोटाला किया है और सरकार उस पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही है। इससे सरकार का भ्रष्टाचार मुक्त व पारदर्शी प्रशासन भी संदेह के घेरे में आ गया है।

उन्होंने कहा कि सेक्टरवासी ना डरेंगे और ना ही झुकेंगे और इन्हासमेंट नहीं भरेंगे, चाहे इसके लिए उन्हें कितना ही लंबा संघर्ष क्यों न करना पड़े। उन्होंने कहा कि इन्हासमेंट की दोबारा गणना न करवाकर हुडा अधिकारी अपनी जिम्मेवारी से बचना चाहते हैं। यही नहीं, अधिकारियों की जकड़ में आई सरकार जनता की आवाज को नजरअंदाज करके अधिकारियों के गड़बड़झाले पर पर्दा डालने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश सरकार वास्तव में जनता की आवाज सुनती है तो उसे सेक्टरवासियों की आवाज भी सुननी चाहिए, अन्यथा मुख्यमंत्री के रोड शो व भाजपाइयों द्वारा विकास योजनाएं गिनवाने का कोई औचित्य नहीं है।

इसी बीच सेक्टरवासियों के आंदोलन को उस समय बड़ी सफलता मिली जब पीएलए मार्केट एसोसिएशन के प्रधान राधाकृष्ण नारंग व सेक्टर 14 से राजबाला ने मौके पर पहुंचकर उन्हें समर्थन देने की घोषणा की। आज के धरने की अध्यक्षता एसके भारद्वाज व मनविन्द्र सेठी ने की। इसके अलावा सेक्टर 16-17 एसोसिएशन के उप प्रधान कृष्ण संधू, सह सचिव मुलखराज महता, सेक्टर 9-11 प्रधान प्रवीण जैन, सुजान सिंह बैनीवाल, सत्यनारायण, दयानंद मेहता, रामचंद्र श्योराण, पीपी अरोड़ा, कृष्ण झाझडिय़ा, सरदारी लाल, रतन सिंह, देसराज, सुरजीत सिंह, धन्नूराम, करण सिंह, अमरनाथ, डा. हरिचंद, बाला मलिक, भानी देवी, ओमपति, मुकेश, उर्मिला, सुषमा, रानो ठकराल, विमल गुप्ता, सविता दुहन सहित अनेक सेक्टरवासी धरने पर उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फसलों की समग्र सिफारिशें किसानों के लिए होती लाभदायक : कुलपति

इस बार सूर्यग्रहण मेले में न जाने की एडवाइजरी

शकुंतला खिचड़ चेयरपर्सन व रिशाल कल्याण बने वाईस चेयरमैन