हिसार

बहुचर्चित कोठी विवाद मामले में 5 लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जल्द होगी गिरफ्तारियां

आदमपुर (अग्रवाल)
वर्ष 2016 से बहुचर्चित कोठी विवाद मामले में आखिरकार पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला पूर्व पार्षद हवासिंह पूनियां की शिकायत पर दर्ज हुआ है।

पुलिस को दी शिकायत में हवासिंह पूनियां ने आरोप लगाया है कि आदमपुर निवासी सुरेश कुमार पुत्र द्वारका प्रसाद, सुभाष पुत्र देवराज, जगदीश पुत्र रामरख व पवन पुत्र कृष्ण तथा हिसार निवासी विवेकानंद पुत्र रामकुमार ने मिलकर उसके साथ कोठी बेचने के नाम पर फ्रॉड किया। हवासिंह का आरोप है कि इन लोगों ने साजिश रचकर कोठी बेचने के नाम पर उससे 38 लाख रुपए ले लिए।
इस दौरान इन लोगों फर्जी कागजात के जरिए पूरी डील की। बाद में कोठी के मालिक ने इसे किसी दूसरी पार्टी को बेचा हुआ बताकर मुझे कोठी देने से इंकार कर दिया। हवासिंह पूनियां ने बताया कि उन्होंने 38 लाख रुपए तहसील परिसर में चैक के माध्यम में पूरी कागजी कार्रवाई के साथ कानूनी रुप से दिए थे।

इसके बाद ना तो उक्त लोगों ना तो उसे कोठी दी और ना ही उसके पैसे वापिस किए। पुलिस ने हवासिंह पूनियां की शिकायत पर जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 420/467/468/471/120बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास आरंभ कर दिए है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हांसी में पुलिस ने पकड़ी लाखों रुपयों की नशे की अब तक की सबसे बड़ी खेप

Jeewan Aadhar Editor Desk

राज्य व राष्ट्रीय राजमार्गों को 3 घंटे तक पूरी तरह बंद रखा जाएगा 6 फरवरी को : किसान सभा

उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने फाइनल रिहर्सल में किया ध्वजारोहण, परेड की ली सलामी