हिसार

कुलदीप बिश्नोई की टीआरपी बढ़ाने आये मुख्यमंत्री: इनेलो

आदमपुर(अग्रवाल)
मुख्य विपक्षी दल इंडियन नेशनल लोकदल ने स्थानीय विधायक कुलदीप बिश्नोई और मुख्यमंत्री मनोहरलाल पर मिलीभगत के आरोप लगाए है। जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में इनेलो नेता सुरजीत ज्याणी ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एक रणनीति के तहत प्रदेश के राजनीतिक परिदृश्य से गायब हो चुके विधायक कुलदीप बिश्नोई की टीआरपी बढाने हेतु आदमपुर आकर उनके सम्बन्ध में बयानबाजी की है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता कुलदीप को भाव नहीं दे रहे तथा इसी कारण गत माह दिल्ली में आयोजित हुई राहुल गांधी की रैली में भी कुलदीप बिश्नोई नहीं शामिल हुए थे। कुलदीप को यह अच्छी तरह मालूम हो चला है कि कांग्रेस में उनकी दाल नहीं गलने वाली। इसलिए कुलदीप ने मुख्यमंत्री से समझौता कर लिया है व कुलदीप बिश्नोई, रेणुका बिश्नोई और दुड़ाराम अगला चुनाव भाजपा से ही लड़ेंगे।

ज्याणी ने कहा कि मुख्यमंत्री व कुलदीप एक दूसरे पर बयानबाजी कर मात्र जनता को मूर्ख बनाने का प्रयास कर रहे है परंतु मुख्यमंत्री और कुलदीप को यह अच्छी तरह समझ लेना चाहिए कि जनता उनकी असलियत पहचान चुकी है और उनके किसी भी कदम के बहकावे में आने वाली नहीं। उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता ने इस बार सांसद दुष्यंत चौटाला के कार्यकाल से प्रभावित होकर इनेलो के साथ चलने का मन बना लिया है तथा कुलदीप चाहे भाजपा से चुनाव लड़े या कांग्रेस से उनकी हार निश्चित है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

22 मार्च 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

देश के कोने-कोने से हर रोज हजारों व्यक्ति दर्शन के लिए आते अग्रोहा धाम : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

शिविर में 300 लोगों का जांचा स्वास्थ्य