हिसार

सीसवाल में हुई कुलदीप की हत्या मामले में 3 अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव सीसवाल में मंगलवार रात बालीवाल खेलकर बाइक पर घर आ रहे युवक कुलदीप की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 3 अज्ञात के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पिता महाबीर बाजीगर ने बताया कि उसके 2 लडक़े और तीन लड़कियां है। कुलदीप सबसे छोटा था जो मेहनत मजदूरी का काम करता था।

महाबीर के अनुसार हनुमान मंदिर के पास कुलदीप रोजाना बालीवाल खेलने जाता था। रोजाना की तरह कुलदीप जब बाइक पर घर आ रहा था तो रास्ते में तीन युवकों ने उसे रोका और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोलियों की आवाज सुनकर जब वे पहुंचे तो कुलदीप तडफ़ रहा था और मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना आदमपुर पुलिस और गांव के सरपंच घीसाराम को दी गई।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुनील कुमार दलबल सहित मौके पर पहुंचे और उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी। इसके बाद हिसार से डीएसपी और सीन ऑफ क्राइम की टीम ने मौके से आवश्यक तथ्य जुटाए। बुधवार को शव क हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। शाम को गमगीन माहौल में कुलदीप अंतिम संस्कार किया गया।

3 साल पहले हुई थी शादी
मृतक के परिजनों के मुताबिक कुलदीप बाजीगर की शादी तीन साल पहले राजस्थान के एक गांव निवासी सुनीता के साथ हुई थी। सुनीता 7-8 माह की गर्भवती भी है। ऐसे में कुलदीप की मौत के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। घर में चिख और पुकार मची है। घटना के बाद पूरा गांव सकते में है और पड़ोसी कुलदीप की मौत का यकीन नही कर रहे है। ग्रामीणों के मुताबिक कुलदीप और उसके परिवार की ना किसी से कोई दुश्मनी थी और ना ही कभी किसी से कोई कहासुनी हुई। ऐसे में कुलदीप बाजीगर को क्यों और किसने मारा यह एक बड़ी पहेली पुलिस के सामने बन गई है।

पुलिस कर रही है छापामारी: थाना प्रभारी
हिसार पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस ब्लाइंड मर्डर को सुलझाने के लिए सीआईए सहित 4 टीमों का गठन कर हमलावरों के गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस की चारों टीम अलग-अलग दिशा में काम कर रही है।
परिजनों ने फिलहाल किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। इसके चलते इस मामले को सुलझाने में थोड़ा समय लग सकता है लेकिन पुलिस जल्द ही हमलावर सलाखों के पीछे होंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ब्रह्माकुमारी राजयोग केंद्र में 1500 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

वैश्विक महामारी से निपटने में साहित्य का महत्वपूर्ण योगदान : डॉ. संदीप सिंहमार

श्री श्याम वंदना महोत्सव एवं भक्त मेला 22 को

Jeewan Aadhar Editor Desk