हरियाणा

भारी तनाव के बीच कालका हुआ पूर्ण रुप से बंद

कालका,
पपलोहा गांव में गोली मारकर हत्या करने के खिलाफ कालका में भारी तनाव देखने को मिला। शुक्रवार को ग्रामीण कालका सीएचसी पोस्टमार्टम रूम के आगे एकत्रित हुए। इस दौरान भाजपा और कांग्रेस नेताओं में बहस हो गई। इसके बाद माहौल बिगड़ गया। इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए। मौके की ​नजाकत को देखते हुए भाजपा नेता मौके से खिसक लिए।

ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी तुरंत करने की मांग पर अड़े हुए है। प्रशासन से बातचीत सिरे न चढ़ने पर ग्रामीणों ने कालका के बाजारों में जोरदार प्रदर्शन करना आरंभ कर दिया। ग्रामीणों के समर्थन में पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन के पहुंचने के बाद शहरवासी भी ग्रामीणों के पक्ष में आ गए।

इसके बाद बाजारों को बंद करके लोगों ने कानून व्यवस्था और सरकार के खिलाफ अपना रोष व्यक्त किया। इस दौरान इनेलो पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी, कांग्रेस प्रदेश महासचिव मनवीर गिल, निगम पार्षद सतिंदर टोनी, शिकायतकर्ता और पीड़ित परिजनों ने सड़क पर बैठ कर जाम लगा दिया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब तक हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता वे ना तो शव को उठायेंगे और ना ही अंतिम संस्कार करने देंगे।

बता दे कि गुरुवार को पपलोहा गांव में 25-30 हमलावर कई गाड़ियों में आये अंधाधुंध फायरिंग की। इस हादसे में 22 साल के युवक की मौत हो गई थी।

जाम लेगने की सूचना पाकर प्रदर्शनकारियों की मांग सुनने डीसीपी राजेन्द्र कुमार मीणा मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि कल तक हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इसके बाद लोगों ने कल शाम तक का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि हत्यारें यदि गिरफ्तार नहीं हुए तो कल शाम को ही आंदोलन की रणनीति की घोषणा कर दी जायेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कार झूला बना मौत का सफर, पहिए में बाल फंसने से महिला की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

एंबुलेंस पर 564 ड्राइवरों की भर्ती, CMO करेंगे भर्ती—जानें पूरी प्रक्रिया

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा सरकार की गलत नीतियों से हर वर्ग परेशान- बजरंग गर्ग