फतेहाबाद

गांव कन्हड़ी की सरपंच पर गिरी गाज, 3 माह से सफाई कर्मचारियों का वेतन न देने पर किया सस्पेंड

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
महिला सफाई कर्मचारियों का वेतन न देना सरपंच साहिब को भारी पड़ गया। जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में महिला सफाई कर्मचारियों ने राज्यमंत्री कृष्ण बेदी के समक्ष अपना मामला रखते हुए बताया कि पिछले 3 माह से ग्राम पंचायत उसे वेतन नहीं दे रही। इसके चलते उसके घर का गुजारा काफी मुश्किल से हो रहा है।

इस पर राज्यमंत्री ने कड़ा संज्ञान लिया। राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि सफाई कर्मचारियों को वेतन हर माह मिलना चाहिए। ये गरीब वर्ग के लोग होते है—इसका गुजारा कैसे चलेगा। राज्यमंत्री ने खंड विकास अधिकारी से ग्राम पंचायत के खाते में पैसे का रिकॉर्ड के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि पंचायत के खाते में काफी पैसे है। इस पर राज्यमंत्री ने पैसे होने के बाद भी वेतन न देने को गंभीर मामला बताया।

इसके बाद राज्यमंत्री ने उपायुक्त से गांव कन्हड़ी की महिला सरपंच प्रीति को सस्पेंड करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने निर्देश दिए कि कोई भी अधिकारी गरीब कर्मचारियों का वेतन किसी भी कीमत पर न रोके।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिंदगियों से खिलवाड़ करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

16 और 17 अक्टूबर को होगा रोडवेज का चक्का जाम

अनिल विज को पता चल जायेगा कि बिना सोचे—समझे जुबान नहीं चलानी चाहिए—सांसद दुष्यंत चौटाला