फतेहाबाद

भ्रष्टाचारी को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा—बराला

टोहाना(नवल सिंह)
भ्रष्टाचार करने वाला अधिकारी, कर्मचारी, पार्टी का कार्यकर्ता हो या मेरे परिवार का सदस्य ही क्यों न हो , उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नही जाएगा । यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं टोहाना के विधायक सुभाष बराला ने कही। वे रविवार को स्थानीय नगर परिषद व मार्केटिंग बोर्ड द्वारा लगभग 57 लाख रुपये की धनराशि से करवाए गए विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन करने उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार ने तीन साल में भ्रष्टाचार को खत्म करने काम किया है । भ्रष्टाचार करने वाले लोगों अथवा अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी अमल में लाना सुनिश्चित किया जा रहा है । साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर कोई भी एक भ्रष्टाचार का दोष सिद्ध कर दे तो राजनीति छोड़ दूंगा ।
सुभाष बाराला ने आज रविवार को नप द्वारा बनाई गई लगभग पांच लाख रुपये की धनराशि से सत्संग भवन, पांच लाख रुपये की धनराशि से कंवर सैन गुप्ता जी की प्रतिमा का लोकार्पण, पांच लाख रुपये की धनराशि से माडल टाउन में गली के निर्माण, दस लाख रुपये की धनराशि से दूसरी गली के निर्माण, 17 लाख रुपये की धनराशि से सैनी कालोनी में गली के निर्माण तथा मार्केटिंग बोर्ड द्वारा 15 लाख रुपये की धनराशि से सड़क के निर्माण का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि विकास कार्य करवाने के लिए धन की कमी नहीं रहने दी जाएगी । उन्होंने कहा कि जो लोग विकास कार्यों में बाधा डालने का काम कर रहे हैं, उन्हें नप के विकास कार्य हजम नहीं हो रहे है । उनके शासन काल में नगर परिषद कार्यालय भ्रष्टाचार का अड्डा बना था, तभी वे लोग ओच्छी हरकते कर रहे हैं ।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं टोहाना के विधायक सुभाष बाराला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ समान काम समान विकास की नीति से पूरे प्रदेश में समान विकास कार्य कर रहे हैं । उन्होंने लोगों द्वारा रखी गईं माँगों को एक-एक करके पूरा करवाने का आश्वासन भी दिया । कुछ माँगों को पूरा करने के लिए मौके पर ही घोषणा कर दी। शहर वासियो द्वारा सुभाष बाराला को शॉल भेंट कर सम्मानित किया गया । नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
इस अवसर पर नगर परिषद के चेयरमैन कुलदीप सिंह, वाईस चेयरमैन रविन्दर मेहता, मार्केट कमेटी के चेयरमैन रीकू मान, वेद जागंड़ा, सुभाष गर्ग, तिलक राज भाटिया, कृष्ण नैन, जिले सिंह, प्रवीण गुप्ता, प्रेम बंसल, रमेश गोयल, सुरजभान गुप्ता, लछमन बंसल, सुभाष गोयल, जगन्नाथ गोयल, होशियार सिंह कैन्हड़ी, प्रमोद मोदी, राम कुमार पूर्व सरपंच, जयवीर मुण्ड, सुभाष मुण्ड, उमेद मुण्ड, मास्टर मोमन राम सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति तथा समाज के जनप्रतिनिधि उपस्थित थे ।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नाढ़ोड़ी के किसान हरि सिंह से किया वीडियो कॉन्फ्रेंस संवाद

Jeewan Aadhar Editor Desk

महिला ने किया अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदने का प्रयास

बलियाला विवाद : पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, डीएसपी ने कहा एसआईटी करेगी मामले की जांच

Jeewan Aadhar Editor Desk