फतेहाबाद

भाई बना भाई का दुश्मन : मकान तोड़कर कब्जे का प्रयास, मीडिया से किया दुर्व्यवहार

टोहाना (नवल सिंह)
क्षेत्र के गांव पिरथला में एक व्यक्ति द्वारा अपने भाई के मकान को गिराकर कब्जा करने का प्रयास किया। इसके बाद भी आरोपी ने पीड़ित परिवार पर दंबगई दिखाई। इसके चलते पीड़ित परिवार ने सुरक्षा के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस दौरान मामले की सूचना पाकर कवरेज के लिए गए पत्रकारों को आरोपी ने कवरेज करने से रोका तथा झगड़ा करने का प्रयास किया। पूरे मामले की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई है।

पीड़ित सुभाष ने बताया कि उसकी 5 बेटिया है जिनमें से 4 की शादी हो चुकी है लेकिन एक लड़की उसके साथ रह रही है। उन्होंने बताया कि उसका भाई अपनी जमीन बेचकर चला गया था लेकिन देर रात्रि उसने उसके परिवार को खत्म करने की नीयत से ट्रैक्टर से मकान को गिरा दिया तथा कब्जा करने का प्रयास किया। उसने बताया कि उसे गले का कैंसर है, इसके बावजूद उसके साथ यह अन्याय किया गया। पीड़ित ने कहा कि पुलिस को शिकायत दे दी है। पीड़ित की बेटी ने बताया कि उसका चाचा उनके परिवार को मारने की नीयत से टैक्टर लेकर आया तथा उनके मकान को गिरा दिया। उसने बताया कि उसके पिता को कैंसर है तथा वे अपने परिवार का गुजर बसर कर रहे है।

पड़ोसी राजेंद्र ने बताया कि आरोपी सुनिंद्र ने अपनी जमीन को उसे बेच दिया था उसके बाद रात्रि उसने अपने भाई के मकान को ट्रैक्टर से गिरा दिया। आरोपी ने उसके मकान की दीवार को भी गिराया है जिससे उनका काफी नुकसान हुआ है।

जांच अधिकारी एसआई कर्मसिंह ने बताया कि पीड़ित ने शिकायत दी है कि आरोपी द्वारा उनके मकान में तोड़फोड़ की गई है जिससे रसोई व अन्य समान को क्षति पहुंची है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस गई तो आरोपी ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश आरंभ कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर डुप्लीकेट सामान बेच लगा रहा था चूना, पुलिस ने धरा

पुलिस की वर्दी में आए युवकों ने साढ़े तीन लाख रुपए छीने

जिला रेडक्रॉस सोसायटी जागरूकता पखवाड़ा चलाकर कर रही नागरिकों को नशा के दुष्प्रभाव बारे जागरूक