फतेहाबाद

उपमंडल स्तर पर राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता समारोह धूमधाम व हर्षोल्लास से मनाया जाएगा : नैन

टोहाना (नवल सिंह)
उपमंडलाधिकारी नागरिक सरजीत नैन ने कहा कि आगामी 15 अगस्त को 72वां राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस समारोह उपमंडल स्तर पर धूमधाम व हर्षोल्लास से मनाया जाएगा। राष्ट्रीय पर्व में जिन अधिकारियों की जो भी दायित्व मिले उसको निष्ठापूर्वक पूरा करना सुनिश्चित करें। जो भी अधिकारी अपनी ड्यूटी में कोताही बरतेगा उसके खिलाफ विभागीय सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
एसडीएम सरजीत नैन ने बुधवार को उनके कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों बारे अधिकारियों के साथ बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही। स्वतंत्रता दिवस समारोह बारे उनके कार्यालय में एसडीएम सरजीत नैन की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।
स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन लघु सचिवालय के प्रांगण में किया जाएगा। स्वतंत्रता दिवस समारोह में के आयोजन को सफल बनाने के लिए बीडीपीओ नरेंद्र कुमार को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया। बैठक में समारोह स्थल की साफ सफाई, झंडे, मेज, कुर्सियों आदि के प्रबंध राष्ट्रीय ध्वज खुली जीप का प्रबंध करने तथा मुख्य अतिथि और स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों के बैठने की व्यवस्था, उनके लिए जलपान व्यवस्था, मंच संचालन, माइक प्रबंध, निमंत्रण पत्र बंटवाने, फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी करवाने सहित तमाम पहलुओं पर एक-एक करके संबंधित विभागों के अधिकारियों की ड्यूटियां सुनिश्चित की गई।
बैठक में खंड एवं विकास अधिकारी नरेंद्र कुमार, खंड शिक्षा अधिकारी बलवान सिंह, नायब तहसीलदार किशन कुमार ,एसएमओ डॉ सतीश कुमार, सीडीपीओ उषा ग्रोवर सहित सभी विभागों के अधिकारी, प्राइवेट स्कूलों के संचालक और समाज सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अपहरण करके नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, आरोपी पुलिस हिरासत में

4 युवक खेल रहे थे जुआं..पुलिस मारा छापा तो बरामद हुई हजारों की नगदी

विकलांग से दिव्यांग बने,परंतु समस्याएं जस की तस