हिसार

मुक्केबाजी में ढाणी लाखपुल के संदीप ने जीता गोल्ड

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में राज्यसभा सांसद डा.सुभाष चंद्रा की सबका विकास संघ द्वारा संचालित आदमपुर बाक्सिंग क्लब के खिलाड़ी ढाणी लाखपुल निवासी संदीप कुमार ने मुक्केबाजी में राष्ट्रीय स्तर पर हुई प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है। सोमवार को लाखपुल पहुंचने पर खिलाड़ी संदीप कुमार का स्वागत किया गया।

राजकीय माध्यमिक विद्यालय लाखपुल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी लालचंद के बेटे संदीप ने अमृतसर में आयोजित राष्ट्रीय स्तर पर अंडर-19 ग्रामीण बॉक्सिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है। स्कूल के मुख्याध्यापक रामप्रताप कस्वा ने समारोह उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि साहस और हिम्मत के आगे कोई भी मंजिल दूर नहीं होती।

विद्यालय के अन्य बच्चों को भी संदीप से प्रेरणा लेकर पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में बढ़-चढक़र भाग लेना चाहिए। संदीप ने बताया कि माता-पिता का आशीर्वाद व कोच लक्ष्मण रावत की प्रेरणा व मेहनत की बदौलत ही इस मुकाम तक पहुंच पाया है। इस मौके पर अध्यापक राजकुमार, दिनेश गर्ग, अनिल धायल, भारत भूषण शर्मा, सुभाष सोनी, शकुंतला जौहर, कल्पना बागडिय़ा, सेवानिवृत्त अध्यापक चंदूलाल भाटी आदि उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कला के उपासक दशरथ राय लोहिया का निधन

पर्यावरण प्रदूषण रोकने के लिए पौधारोपण जरूरी : डा. सैनी

आवास योजना की किश्तें लेकर मकान पूरा न करवाने वालों के खिलाफ करें कानूनी कार्रवाई : उपायुक्त