हिसार

साजिश के तहत बिजली कर्मचारियों को किया सस्पैंड: शर्मा

आदमपुर (अग्रवाल)
राज्य कमेटी हैड ऑफिस भिवानी के आह्वान पर सब यूनिट आदमपुर द्वारा सब डिवीजन आदमपुर के प्रांगण में यूनियन के 5 पदाधिकारियों से एस.डी.ओ. सातरोड द्वारा दुव्र्यवहार कर गलत तरीके से सस्पैंड करवाने के विरोध में कर्मचारियों ने धरना-प्रदर्शन किया।

धरने की अध्यक्षता करते हुए सब यूनिट प्रधान देवेंद्र शर्मा ने कहा कि अगर प्रबंधन ने उक्त मामले में समय रहते संज्ञान नही लेता तो राज्य कमेटी के आदेशानुसार धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा और इस दौरान उपभोक्ताओं को होने वाली परेशानियों की सीधे-सीधे जिम्मेवार निगम मैनेमैंट होगी।

इस दौरान धरने को प्रधान देवेंद्र शर्मा के अलावा सचिव हसन अली, निहाल सिंह शर्मा, रोहताश मोहब्बतपुरिया, राजपाल, सुनील, अजमेर बगला, धर्मपाल, मूलचंद, देवीलाल, कृष्ण कुमार आदि कर्मचारियों ने संबोधित किया। मंच का संचालन सब यूनिट सचिव हसन अली ने किया। कर्मचारियों ने कहा कि एक साजिश के तहत यूनियन के 5 पदाधिकारियों को सस्पैंड कर दिया गया। सर्कल सचिव दलीप सिंह वहां पर मौजूद न होने के बावजूद उन्हें सस्पैंड कर दिया गया जो कि सरासर गलत है। यूनियन इसकी कड़ी निंदा करती है और अन्य कमेटी से निष्पक्ष जांच की मांग करती है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अपनी आवाज उठाने के लिए दिल्ली जायेगी महिलाएं—शीला

Jeewan Aadhar Editor Desk

पुलिस को आते देख भागे युवक, बाइक फिसलने से 2 की मौत—1गंभीर, थाना प्रभारी को लगी चोट

Jeewan Aadhar Editor Desk

एनपीएस के विरोध व आंगनवाड़ी आंदोलन के समर्थन में सर्व कर्मचारी संघ ने प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन