हिसार

दीप नगर व विशाल नगर में गलियों में बहता पानी बना लोगों के लिए परेशानी का सबब

हिसार,
मिल गेट के दीप नगर व विशाल नगर में सीवरेज ओवरफ्लो होने से लोग नरकीय जीवन जीने को मजबूर है। गलियों में बहता गन्दा पानी लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

क्षेत्रवासी बाबा पृथ्वी सिंह मलिक, गोपीराम, सुनील सैनी, बिजेंदर, अजय, राहुल, लीलूराम, मनीष, मुन्ना, बलराम, डॉ राजकुमार, अनिल कुमार, बिट्टू, देवेंद्र, रमन, भीम, पाला राम, नितिन, शुंकुन्तला, बाला देवी, संजू, माया, निर्मला, आदि ने बताया कि दीप नगर व विशाल नगर में पिछले कई दिनों से सीवरेज ओवरफ्लो होने से गंदा पानी गलियों में खड़ा रहने से घरों से निकलना दूभर हो गया है। कई घरों में तो गंदा पानी घरो में घुसने को हो गया है।

उन्होने कहा कि आये दिन सीवरेज ठप रहने से उन्हें भारी परेशानी उठानी पड़ रही है और हर समय बीमारी फैलने का डर सताता रहता है। लोगों का कहना है कि बार बार शिकायत करने के बाद भी उनकी समस्या की ओर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। लोगों ने उच्च अधिकारियों से उनकी समस्या को दूर करने की मांग की है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

समाजसेवी गुलशन कथूरिया के आवास पर पहुंचे गुरूजी गुरविन्द्र शाह सिंह

भाजपा ने मेयर प्रत्याशियों ​की घोषणा की, हिसार से गौतम सरदाना बने प्रत्याशी

आदमपुर में फर्जी जाति प्रमाण पत्र बनाने का प्रयास: शिव कॉलोनी की महिला ने जिंदा मां-बाप को दिखाया मृत, महिला व सीएससी सेंटर संचालक पर मामला दर्ज