फतेहाबाद

सामाजिक संगठन ने ​जुलूस निकाल किया सीएम का विरोध—जानें पूरी रिपोर्ट

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सीएम मनोहर लाल आज रतिया क्षेत्र के दौरे पर है। उनके इस दौरे का हीद भगत सिंह नौजवान सभा की तरफ से विरोध किया गया। रतिया की शहीद भगत सिंह नौजवान सभा ने शहर भर में जुलूस निकाला और सीएम ‘गो टू बैक’ के नारे लगाए।

सभा के सदस्यों का कहना था कि रतिया लगातार नशे के गर्त में जा रहा है, लेकिन सरकार इस तरफ ध्यान नहीं दे रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया गया था, लेकिन 4 साल बीतने को है सरकार ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया।

सभा के सदस्यों का कहना था कि आज से अढ़ाई वर्ष पहले सरकार के मंत्री यह वायदा करके गए थे कि रतिया को नशे के गिरफ्त से बाहर निकालेंगे, लेकिन उसके बाद मंत्री महोदय ही रतिया में नहीं आए।

उन्होंने कहा कि आज सीएम मनोहर लाल रतिया में हैं, इसका वे डटकर विरोध कर रहे हैं। सभा के सदस्यों ने कंधो पर काली पट्टी बांधकर सीएम मनोहर लाल के दौरे का विरोध किया। सभा ने आरोप लगाया कि नशा अफसरों और नेताओं की मिलीभगत से बिक रहा है। इसके चलते नशा तस्करों पर कोई लगाम नहीं कसी जा रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पशुधन किसान क्रेडिट कार्ड बनवाने के लिए खंड स्तर पर आयोजित होंगे शिविर

चि​कित्सक सोते रहे..बिंदिया के बच्चे ने तोड़ दिया दम

कंटेनमेंट जोन के नागरिक कोविड-19 व अपनी समस्याओं की सूचना कंट्रोल रूम में दें : एसडीएम