हिसार

टीजीटी पीजीटी पात्र अध्यापकों ने सांसद व विधायकों को सौंपा ज्ञापन

हिसार,
टीजीटी पीजीटी पात्र अध्यापक संगठन के बैनर तले रविवार को हरियाणा के सभी बीजेपी के 47 विधायकों को अपनी मांगों को लेकर माननीय मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। इसी कड़ी में हिसार में अनिल जांगड़ा की अध्यक्षता में विधायक कमल गुप्ता के आवास पर उनके पीए व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर उनके पीए को ज्ञापन सौंपे गए। इसके साथ ही हिसार में सांसद दुष्यंत चौटाला जी को भी ज्ञापन सौंपा गया और उनको मुख्यमंत्री जी को पत्र लिखने का निवेदन किया गया।

शिक्षक नेता अनिल ने बताया कि भर्ती की मांग को लेकर टीजीटी पीजीटी 26 जून से पंचकुला में धरने पर बैठे हुए है, लेकिन अभी तक सरकार का कोई भी नुमाइंदा हमसे मिलने नही आया है। उन्होंने कहा कि वे अपनी मांगों को लेकर गंभीर है और तब तक बैठे रहेंगे जब तक उनकी सभी मांगें पूरी नहीं हो जाती।

ज्ञापन के माध्यम से शिक्षक नेताओं ने सरकार को चेताया है कि अगर 14 जुलाई तक उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वे 15 जुलाई को चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे। अगर फिर भी उनकी मांगे नही मानी गई तो दिल्ली में भाजपा मुख्यालय का भी घेराव करेंगे। इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत लवर्स, ज्योति, दर्पण, सुभाष, अनिल, सीमा, सुरेंद्र, राजेश व नवीन चाहर सहित अन्य प्रतिनिधि मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

एक साल का यूजर चार्ज जमा करवाने पर 10 फीसद की मिलेगी छूट : शालिनी चेतल

दूध प्रसंस्करण एवं बाजरा उत्कृष्टता केंद्र का किया दौरा

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रत्येक शिक्षण संस्थान में होंगे नोडल अधिकारी नियुक्त