फतेहाबाद

एक वीडियो ने घुसखोर कर्मचारी का किया था पर्दाफाश, DC ने किया चार्जशीट

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जन्म प्रमाण पत्र की फाइल पास करने की एवज में 300 रुपये घूस मांगने वाले SDM ऑफिस के क्लर्क को डीसी डॉ. हरदीप सिंह ने चार्जशीट कर दिया है। डीसी हरदीप सिंह ने बताया कि मीडिया रिपोर्ट्स और शिकायतकर्ता युवक की लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी कर्मचारी को चार्जशीट करते हुए कर्मचारी से 15 दिन में जवाब मांगा गया है। उपायुक्त ने कहा कि आरोपी कर्मचारी के खिलाफ आगामी कार्रवाई SDM कार्यालय करेगा।

बता दें कि कुछ दिन पहले आरोपी कर्मचारी का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें जन्म प्रमाण पत्र की फाइल पास करने की एवज में SDM ऑफिस के आरोपी कर्मचारी 300 रुपये घूस की मांग करता दिखाई दे रहा था।

घूस मांगने के इस वीडियो के सामने आने के बाद फतेहाबाद दौरे पर पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी आरोपी कर्मचारी को वीडियो के आधार पर तुरंत सस्पेंड करने के बात कही थी। इस मामले में अब डीसी डा. हरदीप सिंह ने कार्रवाई करते हुए SDM ऑफिस के क्लर्क सुनील बैनीवाल को चार्जशीट कर दिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

खुद का बाप बन निकलवाता रहा फर्जी ढंग से पेंशन, 2 साल बाद बैंक कर्मचारियों ने दी पुलिस को शिकायत

सीएससी सेंटरों से मिल रही लोगों को 500 से अधिक सुविधाएं : तहसीलदार

कराटे कॉम्नवेल्थ गेम्स के लिए राहुल यादव का भारतीय टीम में चयन

Jeewan Aadhar Editor Desk