राजस्थान

पत्नी नाराज होकर गई, पति ने डेटोनेटर से स्वयं को उड़ाया

उदयपुर,
शहर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पत्नी के नाराज होकर कहीं चले जाने से एक युवक ने खुद को डेटोनेटर से उड़ा लिया। इस बारे में पुलिस ने बताया कि उदयपुर के गोवर्धन विलास मृतक विनोद मीणा (30) की पत्नी हेमलता 5 दिन पहले उससे लड़ाई कर घर से चली गई थी, जिससे वह गुस्से में था। विनोद पिछले कई दिनों से उसकी तलाश कर रहा था, लेकिन वो नहीं मिली।

इससे नाराज होकर वह घर लौटा और थोड़ी देर बाद घर के बाहर पेट पर डेटोनेटर बांध कर माचिस से आग लगा ली। चंद सैकंड में जोरदार धमाका हुआ और उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए। पुलिस का कहना है कि युवक माइंस में पत्थर तोड़ने का काम करता था। वह काम करने की जगह से डेटोनेटर ले आया था। पुलिस ने आस-पास की दुकानों के सीसीटीवी चेक किए हैं।

एक दुकान पर लगे कैमरे में युवक पेट पर डेटोनेटर का पट्टा बांधते हुए दिखाई दे रहा है। उसने डेटोनेटर बांधने के बाद माचिस से आग लगाई और फिर वहां से दौड़ पड़ा। इस कारण धमाका कैमरे में कैद नहीं हो सका। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बच्चों में धर्म, संस्कार व नैतिक शिक्षा जैसे संस्कार होने जरूरी : आचार्य सच्चिदानंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज बस और ट्राले में आमने—सामने की टक्कर, 2 की मौत 15 घायल

राजस्थान के करौली में फिर भड़की हिंसा, भीड़ ने फूंके दलित MLA और पूर्व MLA के घर