राजस्थान

पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारे लगाने पर 50 फीसदी छूट, डबल डेकर में पिंक सिटी घूमने का मौका

जयपुर,
पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के प्रति लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में राजस्थान में एक बस के संचालक ने कहा है कि पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाओ और डबल डेकर बस में 100 रूपए में जयपुर भ्रमण करो। पिंकसिटी में दर्शन कराने वाली डबल डेकर बस संचालक ने पुलवामा आतंकी हमले में विरोध का नया और अनूठा तरीका ढूंढा है। जिसमें पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने पर पर्यटकों को 50 फीसदी की छूट देते हुए 100 रूपए में जयपुर भ्रमण कराया जा रहा है। पाकिस्तान और आतंकवाद का विरोध करने के इस अनूठे तरीके के बाद डबल डेकर बस से जयपुर घूमने वाले लोगों संख्या भी बढी है। इससे ना सिर्फ पर्यटक पाकिस्तान के खिलाफ अपना गुस्सा निकाल पा रहे हैं, साथ ही डबल डेकर बस में जयपुर भ्रमण पर छूट भी पा रहे हैं। इस मामले में बस ओनर का कहना है कि पाकिस्तान ने कभी मानवता की कद्र नहीं की और ना ही वो कभी करेगा इसलिए हर किसी को दिल से पाकिस्तान के लिए मुर्दाबाद कहना चाहिए।
भ्रमण करने वाले पर्यटक भी जोश में भरकर एक बार नहीं कई-कई बार ”पाकिस्तान मुर्दाबाद बोलने के साथ हिंदुस्तान जिंदाबाद” के नारे लगा रहे हैं। यूपी से जयपुर भ्रमण पर आए पर्यटक का कहना है कि पाकिस्तान ने कभी भी हमारी भावनाओं का सम्मान नहीं किया। ऐसे में हमें दिल से पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाना होगा और सरकार को कड़े कदम उठाकर आतंकवादियों का खात्मा करना होगा।
बहरहाल, जैसा कि हम सभी इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि 14 फरवरी को पुलवामा हमले में देश के कई जवान शहीद हुए। जिसके बाद से देशवाशियों में दुख और आक्रोश का माहौल बना हुआ है। इस घटना के बाद लोगों के मन में बदले की आग लगी हुई है। भारत ने भले ही पाकिस्तान से बदला ले लिया हो लेकिन बदले की आग अभी तक ठंडी नहीं हुई। लोगों के अंदर अभी भी पाकिस्तान को लेकर बहुत गुस्सा दिखाई दे रहा हैं।

राजनीति के समाचार..घटनाएं..पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे। देश—विदेश की राजनीति..क्रांति से लेकर राजनीति इतिहास—सब कुछ..बस एक क्लिक करके पढ़े।

Related posts

शिकंजी बनी दो मासूमों की मौत का कारण—कारण जानकार चौंक जायेंगे आप …

राजस्थान: नेता के दल बदलने से नाराज कार्यकर्ता ने की खुदकुशी की कोशिश

Jeewan Aadhar Editor Desk

हर—हर मोदी के नारों के बीच किसानों को मुफ्त बिजली देने की घोषणा