देश

मोदी की रैली में गिरा पंडाल, 25 लोग हुए घायल

मेदिनीपुर​,
पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया। इसमें 25 लोग जख्मी होने की खबर है। मोदी ने जैसे ही पंडाल को गिरते देखा, अपने भाषण को रोक दिया और एसपीजी जवानों को फौरन मदद करने के लिए कहा। बाद में जख्मी लोगों को अस्पताल ले जाया गया। रैली खत्म होने के बाद मोदी खुद अस्पताल पहुंचे और घायलों से मिले। बताया जा रहा है कि मिट्टी गीली होने की वजह से यह हादसा हुआ। मेदिनीपुर​ में सुबह से रुक-रुक कर हल्की बारिश हो रही है।

इससे पहले नरेंद्र मोदी ने रैली में कहा- ‘माटी और मानुष की बातें करने वालों की असलियत अब सामने आ गई है। ये लोग सिंडिकेट बनाकर आपको लूट रहे हैं। ये सिंडिकेट जबरन वसूली कर रहा है। किसानों का हक छीन रहा है। आज पश्चिम बंगाल का आम नागरिक सामान्य जीवन मुश्किल से जी रहा है। सिंडिकेट की मर्जी के बिना पश्चिम बंगाल में कुछ भी करना मुश्किल है। पश्चिम बंगाल की सरकार आपके लिए काम नहीं कर रही है।’

नरेंद्र मोदी ने कहा- “भाजपा की सरकार लोगों का जीवन आसान बनाने के लिए काम कर रही है। अभी हाल ही में हमारी सरकार ने एक ऐसा फैसला लिया है जो पश्चिम बंगाल के किसानों को भी बहुत बड़ी ताकत देने वाला है। हमने फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया है। हम 22 हजार किसानों को अपग्रेड करने की दिशा में भी काम कर रहे हैं। हमारी सरकार किसानों की सरकार है।”

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रवीन टंड़न बोली,पद्मावती का विरोध गुजरात चुनाव तक

सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार से कहा- 10 दिन में लोकपाल की नियुक्ति तय करें

23 बच्चों के अंतिम संस्कार में पहुंचा पूरा गांव, किसी को नहीं हो रहा यकीन