हिसार

अलसुबह लगी SBI बैंक में आग, अधिकतर समान जलकर हुआ राख- फोटो के जरिए जानें नुकसान

आदमपुर (अग्रवाल)
[wds id=”23″]
अलसुबह एसबीआई बैंक में आग लगने से सब कुछ जलकर राख हो गया। आग की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। लेकिन आग से बैंक में रखी फाइले, मशीने, कंप्यूटर, फर्नीचर व अन्य समान बुरी तरह प्रभावित हो गए।

जानकारी के अनुसार, आदमपुर बाइपास पर पेट्रोल पंप के सामने स्थित एसबीआई बैंक की शाखा में आग लग गई। आग लगने के बाद जैसे ही धुआं और लपटे बाहर निकलने लगी—इसकी सूचना तुंरत दमकल विभाग और पुलिस को पड़ोसियों ने दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों की सहायता से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इस दौरान मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारियों ने तेजी से आग पर काबू पा लिया।

आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि बैंक के अंदर की बिजली का मेन स्विच आॅफ था, ऐसे में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना ना के बराबर हो जाती है। आग लगने से बैंक में सारा समान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। कम्पयूटर, मशीन, फर्नीचर, फाइले सभी कुछ आग की चपेट में आ गए। ऐसे में अब अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले 10—15 दिनों तक बैंक की इस शाखा का काम प्रभावित रहेगा। आग लगने की जानकारी मिलते ही बैंक अधिकारी और कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल आग से हुए नुकसान का जायजा लिया जा रहा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अपनी कला से रोजी रोटी कमाने वालों का आखिर कौन बनेगा सहारा….

आत्महत्या के लिए मजबूर कर रहे नगर निगम के अधिकारी : महला

कोरोना महामारी को अवसर मानकर मजदूर-किसानों के कानून खत्म कर रही केन्द्र सरकार : सुखबीर