फतेहाबाद

बाबा के यौन संबंधों की कई वीडियो हुई वायरल, बाबा बोला—मेरे खिलाफ बड़ी साजिश

टोहाना(नवल सिंह)
संत, बाबा, साधु और धार्मिक गुरु की आड़ में काफी असमाजिक तत्व लोगों की भावना से खेलने का काम करने लगे है। प्रदेश में एक और कथित बाबा इन दिनों यौन शोषण मामले को लेकर चर्चा में आया हुआ है। टोहाना के बाबा बालक नाथ मंदिर का महंत अमरपुरी नागा साधु बाबा की कई वीडियो वायरल हो रही है। इन वीडियो के वायरल होने से टोहाना क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। बाबा को आज अदालत में पेश करके पुलिस 5 दिनों का रिमांड मांगेगी। वहीं आरोपी बाबा का कहना है कि उस पर लगे सभी आरोप गलत है। वह बाबा गोरखनाथ का भक्त है। कोई साजिश रचकर उसे बदनाम करके फंसाने का काम कर रहा है।

चर्चाओं के अनुसार इस कथित बाबा की करीब 90 वीडियो शहर में वायरल हो रही है। वीडियो में कई महिलाओं के साथ बाबा ने यौन संबंध बनाए हैं। ध्यान रहे इससे पहले भी बाबा पर रेप का केस दर्ज हुआ था, लेकिन उस वक्त वो छूट गए था। अब इस बाबा के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत नहीं है, लेकिन फिर भी मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने नागा बाबा के आश्रम पर छापेमारी की और कुछ सामान बरामद कर बाबा बालक नाथ मंदिर के महंत बाबा अमरपुरी को भी हिरासत में लिया है। इसके अलावा एक शख्स को भी हिरासत में पूछताछ के लिए लिया गया है।

डीएसपी जोगिन्द शर्मा ने बताया कि किसी मुखबीर से उन्हें सुचना मिली थी कि बाबा अमरपुरी की कुछ आत्तिजनक विडियों सामने आई है। इन विडियो में वो महिलाओं से अवैध संबध बना रहा है। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उसके मन्दिर व घर से कुछ सामान बरामद किया है। बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

उनके अनुसार, बाबा के पास से भारी संख्या में विडियो बरामद हुई है। उन्हें भी देखा जा रहा है। पुलिस कार्यवाही में जुटी है। डीएसपी ने अपील भी की है कि अगर किसी के पास इस तरह के विडियों है तो वो उसे फारवर्ड करने से बचे, क्योंकि इस तरह के विडियों का प्रचार—प्रसार अपराध है।

गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व एक महिला द्वारा तांत्रिक मामले में उस पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया था, लेकिन जमानत मिलने पर वह बाहर आ गया था।

Related posts

भट्टू : पैसे के लालच में डाक्टर ने ली मरीज की जान

कार से पुलिस ने बरामद की 93 लाख की नगदी

911 दिव्यांगजनों को दिए गए 71 लाख रुपये के निशुल्क सहायक उपकरण