हरियाणा

हरियाणवीं फिल्मों को लेकर ड्राफ्ट तैयार, सरकार जल्द लागू करेगी पॉलिसी

चंडीगढ़,
हरियाणा में फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए जल्द ही फिल्म पॉलिसी लागू की जाएगी और इस पॉलिसी का ड्राफ्ट तैयार किया जा चुका है।यह जानकारी यहां हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आयोजित विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा बैठक के दौरान दी गई। बैठक में हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ भी उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री ने बैठक में कहा कि वे चाहते हैं कि हरियाणा में ज्यादा से ज्यादा फिल्में बनें और हरियाणवी कल्चर इन फिल्मों के माध्यम से पूरे विश्व में पहुंचे तथा हरियाणवी कलाकारों को भी फिल्मों में बढ़ावा मिले।
बैठक में मुख्य सचिव डी. एस. ढेसी, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव राकेश गुप्ता, मुख्यमंत्री के उप प्रधान सचिव मंदीप सिंह बराड़, बिजली विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव पी. के. दास, बिजली निगमों के सीएमडी शत्रुजीत कपूर, वित्त विभाग के प्रधान सचिव टी.वी. एस. एन. प्रसाद, कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के प्रधान सचिव डॉ. अभिलक्ष लिखी, उद्योग विभाग के प्रधान सचिव देवेंद्र सिंह, प्रधान सचिव विवेक जोशी, सिंचाई विभाग के प्रधान सचिव अनुराग रसतोगी, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के प्रधान सचिव सुधीर राजपाल, सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक समीर पाल सरो सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आखिर रोडवेज कर्मचारियों के आगे झूकी सरकार, अधिकतर मांगे मानी, 28 दिसंबर की हड़ताल हुई स्थगित

Jeewan Aadhar Editor Desk

5000 रुपए देकर असफल उम्मीदवार देख सकते है परीक्षा की वीडियो

Jeewan Aadhar Editor Desk

विकास बराला को गले से लगाते ही मां की भर आई आंखें, मीडिया से रुबरु हुए विकास