फतेहाबाद

कथित बाबा अमरपुरी : सामने आने लगी पीड़ित महिलाएं, कैमरे के सामने खुलकर बयां किया दर्द

टोहाना (नवल सिंह)
महिलाओं की अश्लील वीडियो सामने आने के बाद बाबा अमरपुरी के पुलिस की हिरासत में आते ही बाबा द्वारा शिकार बनाई गई एक दुष्कर्म पीड़िता सामने आई है। उसने खुलकर मीडिया के सामने कहा कि ये ढोंगी बाबा हैं। इसने कई महिलाओं से बलात्कार किया हैं। इसने मेरे पति को जान से मारने की धमकी देकर धोखे से उसे फंसाया हैं।

महिला ने सारी घटना को सिलसिलेवार बताया कि वो तांत्रिक बाबा के पास किसी ओपरी पराई के ईलाज के लिए गई थी। इस दौरान बाबा ने योजना के तहत उसके पति को कहा कि अपनी पत्नी को मेरे पास भेजो उसका ईलाज करना है। जब मैं उसके पास पहुंची तो उसके सहयोगी ने मुझे चाय में मिला कर कुछ पिलाया। इससे बाद कोई किताब पढ़ने के लिए दी। इसके बाद मेरा शरीर सुन्न हो गया। बाद मुझे होश आया जो पता लगा कि मेरे साथ गलत काम हुआ है।

इसकी शिकायत मैंने पुलिस को दी। इसके बाद बाबा की गिरफतारी भी हुई। बाद में बाबा ने मेरे पति को जान से मारने की धमकी दिलवाई कि समझौता कर ले। इस दौरान पार्क में बुलवाकर धोखे पैसे देकर से हमें पुलिस में पक़डवा दिया। अब इस ढोगी बाबा के अष्लील विडियो आने से यह बात साबित हो गई कि बाबा ढ़ोगी है। अब उन पर बने केस रद्द हो और बाबा के खिलाफ कड़ी कार्यवाही हो।
वही महिला के पति ने बताया कि इस घटना से उसका परिवार बुरी तरह से टूट गया है। इससे हमारी इज्जत भी गई व नौकरी भी चली गई। परिवार अलग से परेशान हुआ, बच्चे बेघर रहे। उसका कहना है उन पर धोखे से केस बनवाया गया। अब सचचाई सामने आ रही है। इस बाबा को कड़ी सजा होनी चाहिए उन्हें न्याय मिलना चाहिए।

वही इस घटना के बाद सामाजिक कार्यर्ता भी आगे आए है। ऐेसे ही सामाजिक कार्यकर्ता राजेश वाल्मिकी का कहना है कि ऐसे बाबाओं की करतूत जगजाहिर है। ऐसे पाखण्डी बाबा को कड़ी सजा हो। साथ ही पीड़ित महिला व उसके पति को न्याय मिले। उन पर बने झुठे केस रदद किए जाए। उसकी नौकरी की भी बहाली की जाए।

इस तरह का बयान देने से इस कि पूरी सम्भावनाए हैं कि बाबा की मुश्किलें बढने वाली हैं। सूत्रों के पुलिस ने इस महिला के बयान बाबा मामले में दर्ज किए है। पुलिस अब मामले में किसी तरह की कोई कोताही नही लेना चाहती। गौरतलब कि अक्तूबर 2017 को उक्त महिला ने बाबा अमरपुरी पर ढोंग के बहाने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। इसके बाद बाबा ने साजिश के तहत महिला व उसके पति को रूपये देकर पुलिस के हाथों काबू करवाया था तथा बाबा जमानत पर बाहर आ गया था।

अब महिला को उम्मीद है कि उसे पूरा न्याय मिलेगा। वही जानकारी मिली है कि बाबा के खिलाफ तीन महिलाएं पुलिस की गवाह बनने के लिए सामने आई है। इनमें से ही एक ने बाबा की चीप पुलिस को उपलब्ध करवाई है। जिसमें 120 अश्लील विडियों है। इनमें से एक महिला तांत्रिक बाबा के परिवार से ही है। एक महिला का संबध दिल्ली के महेन्द्र पार्क क्षेत्र से बताया जा रहा है। अभी पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अर्धनग्न होकर सरपंच ने किया सरकार के खिलाफ 18 किलोमीटर तक प्रदर्शन

फतेहाबाद में इंद्र देवता हुए राजी तो धूल का भस्मासुर हुआ चित

वेतन बढ़ोतरी की मांग को लेकर बैंक कर्मचारियों ने भरी हुंकार