फतेहाबाद

20 लाख का चूरापोस्त बरामद, तस्कर पुलिस को गच्चा देकर भागे

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रतिया थाना पुलिस ने 9 क्विंटल 72 किलो 900 ग्राम चूरा पोस्त बरामद की है। करीब 20 लाख रुपए कीमत की चूरापोस्त की यह बड़ी खेप गांव पिलछियां से महमदगी गांव के बीच पकड़ी गई है। लेकिन इस मामले मे पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई। पुलिस को देखकर आरोपी पैदल ही ट्राली छोड़कर भाग गए।

डीएसपी धर्मबीर पूनिया ने बताया कि चूरापोस्त से भरी ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है जबकि ट्रैक्टर ट्राली सवार तस्कर मौके से फरार हो गए। डीएसपी ने बताया कि जिस जगह चूरापोस्त से भरी ट्रैक्टर ट्राली कब्जे में ली गई है वहां एक जगह पर सीसीटीवी लगा हुआ है। इस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि इससे पहले भी गांव खेरातीखेडा के पास पुलिस ने हेरोइन बरामद की थी लेकिन तस्कर को फरार गया था। पुलिस के द्वारा नशा तो पकड़ा जा रहा है लेकिन आरोपी नही पकड़े जा रहे। जोकि पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिंन्ह लगाता है। लोगों में चर्चा है तस्करों को पुलिस सांठगांठ करके भगा देती है, यही कारण है कि फतेहाबाद मे नशे की तस्करी चरम पर है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मुलखराज की मौत के बाद दर्जनभर पड़ोसियों पर होगा हत्या का मामला दर्ज

शराब ठेके पर दनादन चली गोलियां, 1 युवक की मौत—4 घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा सरकार ने निजी अस्पतालों व मेडिकल कॉलेजों में मरीजों के इलाज की दरें निर्धारित की : बांगड़