फतेहाबाद

प्रेमी जोड़ा समझ मामा—भांजी को पेड़ से बांध ग्रामीणों ने पीटा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव धांगड में ग्रामीणों द्वारा एक युवक—युवती को प्रेमी जोड़ा समझकर पेड़ से बांधकर पिटने का मामला सामने आया है। दोनों रिश्ते में मामा भांजी बताए जा रहे है। पहले प्रेमी जोड़ा समझकर की पेड़ से बांधकर पहले पिटाई की गई और इसी दौरान उनकी विडियो बनाकर उसे सोशल मिडिया में वायरल कर दिया गया।

प्रेमी जोड़े की पिटाई की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के बयान दर्ज किए गए। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस का भी अमानवीय व्यवहार देखने को मिला। पुलिस की ओर से पेड़ से बंधे प्रेमी जोड़े को पहले मेडिकल सहायता देने की बजाए पेड़ से बंधे हुए ही उसके बयान दर्ज किए गए। इसको लेकर भी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वहीं इस मामले मे सदर थाना प्रभारी रूपेश चैधरी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव धांगड़ में एक युवक व युवती को पकड़ रखा है। जब पुलिस ने जांच की तो दोनों मामा-भांजी निकले। कोर्ट के सामने बयान भी करवाए गए है। इसके बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया है। दोनों ने बताया कि गलतफहमी के कारण वे घर से आ गए थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बिजली निगम की लापरवाही से किसानों की फसल जली, फायर बिग्रेड समय पर न पहुंचे 15 एकड़ में गेहूं बनी राख

उग्र हुए आईटीआई के छात्र, प्राचार्य के कार्यालय में की तोड़फोड़, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिती को किया काबू

फील्ड आॅफिसर ने रचा था लूट का ड्रामा, पुलिस ने ड्रामे का किया पर्दाफाश