फतेहाबाद

10वीं के छात्र का अपहरण करने वाली अध्यापिका गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

फतेहाबाद (डेस्क रिपोर्ट)
एक निजी स्कूल के दसवीं के छात्र को अपने साथ लेकर रफूचक्कर हुई पंजाबी की अध्यापिका को मंगलवार को उनके परिजनों ने जम्मू के कटरा इलाके से काबू कर लिया। अध्यापिका और छात्र जम्मू के कटरा इलाके में घूम रहे थे। परिजनों ने दोनों को काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया।

बाद में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में छात्र ने बताया कि पंजाबी की अध्यापिका उसे डरा-धमका कर अपने साथ ले गई थी। अध्यापिका ने उसे कहा था कि अगर वह उसके साथ नहीं गया तो वह स्कूल से उसका नाम काट देगी।

पुलिस ने छात्र के परिजनों की शिकायत पर अध्यापिका के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर रखा है। मामले पर कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को छात्र के बयान के आधार पर अध्यापिका को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैै।

बताया जाता है कि छात्र और अध्यापिका में काफी घनिष्ठता थी, लेकिन नाबालिग छात्र को अपने साथ डरा-धमका कर ले जाने के आरोप में अब अध्यापिका बुरी तरह फंस गई है और उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अशोक कुमार का राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

सोमदत ने लगाया हरियाणा सरकार पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को धमकाने का आरोप

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपायुक्त डॉ. बांगड़ ने गौशालाओं में पशु नस्ल सुधार का किया आह्वान

Jeewan Aadhar Editor Desk