हिसार

आदमपुर में जनसभा को लेकर माकपा कार्यकर्ताओं ने दिया न्यौता

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर की अनाज मंडी में माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की 28 जुलाई को होने वाली जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं ने गांवों में जनसम्पर्क अभियान चलाया। कमेटी के सचिव मोहन लाल ने जनसभा की तैयारियों को लेकर गांव मोडाखेड़ा, मोहब्बतपुर, आदमपुर, सीसवाल, काबरेल, बगला आदि अन्य गांवों में नुक्कड़ सभाएं की। उपस्थित ग्रामीणों ने यह विश्वास दिलाया की जनसभा को सफल बनाने के लिए हजारों की संख्या में लोग बढ़चढक़र हिस्सा लेंगें।

सम्बोधित करते हुए आदमपुर हलका के पार्टी नेता श्रवण कुमार ने कहा कि आदमपुर के विकास के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल अनेक घोषणा कर चुके है लेकिन अभी इस पर कोई कार्य शुरू नही किया गया। आदमपुर के नागरिक अस्पताल में अभी तक चिकित्सकों, दवाईयो, सफाई व अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव है। मनरेगा को लगभग बंद ही कर दिया गया है। निर्माण क्षेत्र में काम करने वाले पंजीकृत मजदूरों को मिलने वाली सुविधाओं में जानबूझकर देरी की जा रही है। आदमपुर की अनेक कालोनियों में न सफाई है और न ही सीवरेज की व्यवस्था है। नये राशन कार्ड बनाने में भी कई प्रकार की धाधंली की जा रही है। कृषि संकट के चलते किसानों में भाजपा सरकार के खिलाफ भारी रोष बना है।
ग्रामीण लोकल कमेटी के सचिव मोहन लाल ने बताया कि 28 जुलाई को होने वाली जनसभा ऐतिहासिक होगी। जिसमें लाभकारी खेती, खाद्य सुरक्षा, सबके लिए शिक्षा व पक्के रोजगार की व्यवस्था, सामाजिक न्याय, एकता, सद्भाव, सुरक्षा इत्यादि सवालों के लिए इस जनसभा में बड़े आन्दोलन की घोषणा की जाएगी। इस मौके पर चरणजीत, मुकेश दुर्जनपुर, सुरेन्द्र, रामकुमार, मजदूर नेता सूरजभान आदमपुर, नागरमल वर्मा, भूप सिंह बैनीवाल सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आर्यनगर मस्जिद पहुंची पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम

कार्यक्रम के बाद नीचे फेंके गए तिरंगों को हिन्दुस्तानी ने कई घंटे लगाकर सम्मान सहित उठाया

हिसार : 2 चचेरे भाई नहर में डूबे, एक का शव बरामद