हिसार

कपास किसान रैली ऐतिहासिक होगी: डूडी

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर भाजपा नेता एवं मार्कीट कमेटी के चेयरमैन सुखबीर डूडी ने बरवाला में 5 अगस्त को प्रस्तावित कपास किसान रैली ऐतिहासिक होगी। चेयरमैन ने कहा कि सरकार ने किसानों को वो दिया है जो 1947 से किसी सरकार ने नहीं दिया है।

एम.एस.पी. के स्थान पर प्रॉफिटेबल प्राइस किसानों को दिया गया हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने भी किसानों को प्राकृतिक आपदाओं से नष्ट फसलों का पिछली सरकारों से कई गुणा ज्यादा मुआवजा देने का काम किया है वहीं केंद्र सरकार ने किसानों की हित में फसल बीमा योजना लागू करने का काम किया है जिसका प्रदेश के हजारों किसानों को फायदा मिला है। इससे किसान खुश है, इसी के चलते पूरे प्रदेश में किसान रैलियां की जा रही है और प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया जा रहा है। 5 अगस्त को बरवाला में भी कपास किसान रैली की जाएगी।

इस मौके पर मुनीष ऐलावादी, ओमप्रकाश खिच्चड़, सुंदर डेलू, महेंद्र वर्मा, महाबीर राजपूत, अनिल श्योराण सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

शिक्षा मंत्री व ओ.एस.डी. से मिला गफ्फा का प्रतिनिधिमंडल

मॉडल टाउन गुरूद्वारा में आयोजित विशाल वेक्सीनेशन शिविर में 951 को लगाई डोज

Jeewan Aadhar Editor Desk

सिरदर्द से लेकर कैंसर तक की दवा पर 50 प्रतिशत की छूट, जनसेवा मेडिकल हॉल आज से आया अस्तित्व में