हिसार

घेराव के दौरान डा. कमल गुप्ता के साथ हुई हाथापाई, चेहरे पर आई चोट

हिसार,
इन्हांसमेंट को लेकर सेक्टरवासियों द्वारा आज सुबह भाजपा विधायक डा.कमल गुप्ता का घेराव किया गया। इस दौरान कुछ असमाजिक तत्व आंदोलनकारियों के बीच घुस गए और डा. कमल गुप्ता के साथ हाथापाई की। मामले की पूरी जानकारी हिसार रेंज के आईजी को विधायक द्वारा दी गई।

भाजपा के प्रवक्ता सुरेश गोयल धूपवाला के मुताबिक, सुबह डा. कमल गुप्ता बरवाला में आयोजित कपास किसान रैली के लिए अपने निवास से निकल रहे थे तो उस समय आंदोलन पर बैठे सेक्टरवासियों ने उनका घेराव किया। घेराव करने वाले लोगों की मांगों को सरकार द्वारा मान लेने की जानकारी डा. कमल गुप्ता ने दी तो वे शांत हो गए। इस दौरान डा. कमल गुप्ता घर के दूसरे गेट से बाहर निकलने लगे तो कुछ असमाजिक तत्वों ने अचानक उन पर हमला कर दिया।

सुरक्षाकर्मचारियों की मुस्तैदी के चलते हमला करने वाले अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए, लेकिन इस दौरान डा. कमल गुप्ता के चेहरे व आंख के पास कुछ खरोंचे आई। मामले की जानकारी मिलने के बाद हिसार रेंज के आईजी ने विधायक डा. कमल गुप्ता का हालचाल जाना और पूरी घटना को लेकर विस्तृत जानकारी ली।

भाजपा प्रवक्ता ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि आंदोलनकारियों को बदनाम करने के लिए असमाजिक तत्वों ने इस पूरे षड़यंत्र को रचा था, लेकिन सुरक्षाकर्मचारियों की अतिरिक्त सर्तकता के चलते वे कामयाब नहीं हो पाए। उन्होंने कहा कि डा.कमल गुप्ता पर हमला करने वालों की पहचान करके उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

उपभोक्ताओं को निर्बाध एवं सुचारू रूप से बिजली आपूति देने का प्रयास : एमडी

रोडवेज हड़ताल : लंबी चली हड़ताल व विभागीय घाटे के लिए ठहराया सरकार व उच्चाधिकारियों को जिम्मेवार

कोविड-19 : जिला में बढ़ाई जाएगी सैंपलिंग, उपायुक्त ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों तथा निजी अस्पताल संचालकों की बैठक ली