हिसार

सेक्टर 13 में सार्वजनिक शौचालय का निर्माण हुआ आरंभ, लोगों ने अमित ग्रोवर का जताया आभार

हिसार,
सेक्टर -13 के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के दुकानदारों औऱ मार्किट में आने वाले सेक्टरवासियों के लिए सार्वजनिक शौचालय की समस्या लम्बे समय से बनी हुई थी। जिला विजिलेंस & मोनिटरिंग कमेटी (दिशा) के सदस्य अमित ग्रोवर के प्रयासों से सार्वजनिक शौचालय का निर्माण शुरू कर हो गया है। आज सेक्टर -13 निवासियों और मार्किट के दुकानदारों ने खुशी जाहिर करते हुए अमित ग्रोवर का आभार जताया है।

इस अवसर पर सेक्टर 13 मार्किट एससोसिएशन के सदस्य मोहिंद्र खुराना, शंकर मल्होत्रा, अंकुर मित्तल, अशोक बब्बर, सुभाष शर्मा, नितिन आनंद, सौरभ, नरेंद्र, शिव, सोनू खुराना, चंद्रभान, संदीप, मुकेश खुराना, अमित व अन्य दुकानदारों ने कहा कि शौचालय की समस्या गम्भीर बनी हुई थी। सेक्टर 13 में सैकड़ो की संख्या में दुकानें है, दुकानदारों को अपनी दुकान छोड़कर घर जाना पड़ता था। उसके अलावा मार्किट में आने वाले लोगो को भी भारी समस्या का सामना करना पड़ता था। इसको लेकर मार्किट के दुकानदारों ने अमित ग्रोवर को इस समस्या से अवगत करवाया था, इसके बाद अमित ग्रोवर ने सांसद दुष्यंत चौटाला से शौचालय बनवाने की मांग की थी।

सांसद ने हुड्डा प्रशासक को पत्र लिख कर शौचालय बनाने के निर्देश दिए थे। सांसद चौटाला ने अधिकारियों को कहा था कि सेक्टर की मार्किट में शौचालय बनाने के लिए अगर बजट नही है तो वे सांसद निधि से देने को तैयार है। इस पर हुड्डा अधिकारियों ने बताया था कि बजट विभाग के पास है और कार्यवाही शुरू कर दी। इसके परिणामस्वरूप आज हज़ारों लोगों की इस समस्या का समाधान हो गया है।

इस अवसर पर अमित ग्रोवर ने कहा कि वे लगातार सेक्टर के विकास के लिए कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि वे हिसार के विकास को लेकर लोगो से मिलकर उनकी समस्याओं की जानकारी लेते है और उसे दिशा कमेटी की बैठक में सांसद औऱ उपायुक्त के सामने रखते है।

अमित ग्रोवर और सदभावना संस्था के सदस्य आरके अनेजा, ओपी मक्कड़, ब्रह्म नागपाल, सुरेश सरदाना, गुलशन गावड़ी, बीके कुंडु, राजेन्द्र बंसल, महिपाल सिहाग, ईश गिरधर, रमेश सेठी, जतीश कुमार, एएम बेदी, ओ पी बजाज ने कहा कि अब सेक्टर 16-17 और सेक्टर 13 में आपराधिक घटनाओं को रोकने और संदिग्ध लोगों पर नज़र रखने के लिए दोनों सेक्टरों की मार्किट में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग करेंगे, ताकि सेक्टर 16-17 में हुई एटीएम लूट जैसी घटनाओं को दोहराया न जा सके।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नैशनल कबड्डी में पाई व काकड़ौद की टीम बनी विजेता

Jeewan Aadhar Editor Desk

तीन कृषि कानून वापिस लेना किसान, आढ़ती व मजदूरों के संघर्ष की जीत : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

दो सप्ताह में गठित की जाये सड़क सुरक्षा समिति : दुष्यंत चौटाला