फतेहाबाद

चौकीदार को बंधक बनाकर उतारा मौत के घाट

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रतिया इलाके में चोरों के द्वारा एक चौकीदार की हत्या करने का मामला सामने आया हैं। चोर रतिया की गुलाब टॉफी फैक्ट्री में चोरी करने की नियत से घुसे थे। जब चौकीदार ने इसका विरोध किया तो उन्होंने चौकीदार को चारपाई से बांध दिया और उसके मुंह पर कपड़ा ठूंस कर उसकी हत्या कर दी। जब सुबह सूचना पाकर फैक्ट्री के मालिक मौके पर पहुंचे तो उन्होंने चौकीदार 65 वर्षिय नंदलाल को मृत पाया।
फैक्ट्री में सामान बिखरा हुआ था और चौकीदार की डेड बॉडी चारपाई से बंधी हुई थी। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच कर रहे डीएसपी हेड क्वार्टर धर्मवीर पूनिया ने बताया कि चोर चोरी करने के लिए फैक्ट्री में घुसे थे और चौकीदार का कत्ल उनके द्वारा किया गया है। जिस प्रकार फैक्ट्री का सामान बिखरा हुआ है, उस से साफ पता लगता है कि चोर चोरी की नियत से फैक्ट्री में घुसे थे और जब चौकीदार ने विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
फैक्ट्री के मालिक सुरेश कुमार ने बताया कि उनकी फैक्ट्री बंद पडी थी और इसकी रखवाली के लिए उनकी ओर से नंदलाल को रखा हुआ था। आज सुबह पडोस के लोगों ने उन्हें जानकारी दी कि नंदलाल की हत्या कर दी गई है और फैक्ट्री का सामान बिखरा पडा हैं।
गौरतलब है कि फतेहाबाद के रतिया इलाके में पिछले 1 माह में 15 के करीब दुकानों के ताले टूट चुके हैं और चोरी की वारदात हो चुकी है। अब यह तीसरी वारदात है, जिसमें चोरों ने फैक्ट्री में घुसकर चोरी का प्रयास किया और विरोध करने पर चौकीदार की हत्या कर दी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरसों फसल खरीद के लिए शैड्यूल होगा जारी, उपायुक्त ने अधिकारियों को दिए निर्देश

तेल..सॉस..पनीर..सिलेंडर..तारकोल…सब में मिला गड़बड़झाला—विडियों देखे

‘बिश्नोई समाज संस्कार परीक्षा’ को समाज में मिल रहा अभूतपूर्व समर्थन

Jeewan Aadhar Editor Desk