देश

दो निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरे, बड़ी लापरवाही आई सामने

बस्ती,
देश में बारिश के चलते निर्माणाधीन इमारत और फ्लाईओवर गिरने का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार सुबह यूपी और पं.बंगाल में निर्माणाधीन पुल गिर गए। हादसे में कुछ लोगों के दबे होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, सबुह करीब 7.30 बजे उत्तर प्रदेश के बस्ती में नेशनल हाईवे 28 पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर अचानक ढह गया। फ्लाईओवर का 60 फीसदी से अधिक काम पूरा हो चुका था।

पुल की चपेट में आने से चार लोग जख्मी हो गए जबकि एक शख्स अभी भी मलबे में दबा हुआ है। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन अब भी जारी है।
बता दें, एनएचएआई के द्वारा इस पुल का निर्माण करोड़ों की लागत से हो रहा था। लेकिन इसके तैयार होने से पहले ही एनएचएआई की लापरवाही सामने आ गई। मौके पर प्रशासन की टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थानीय प्रशासन को तुरंत राहत पहुंचाने का आदेश जारी किया है ताकि इलाके में यातायात फिर से शुरू हो सके।
वहीं,पश्चिम बंगाल स्थित सिलिगुड़ी के गोलतुली इलाके में शनिवार सुबह पुल गिर गया। यहां एनएच- 31डी रेलवे फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

टमाटर तूने ये क्या किया… पति को छोड़कर चली गई पत्नी-जानें विस्तृत रिपोर्ट

दिल्‍ली-NCR को पीएम ने दी बड़ी सौगात, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे किया उद्घाटन

नदी के नीचे भी चलेगी मेट्रो