हिसार

सेक्टर 16-17 एसोसिएशन की आम सभा की बैठक 18 को : श्योराण

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन की आम सभा की बैठक 18 अगस्त को सायं 5.30 बजे सेक्टर 16-17 के कम्यूनिटी सेंटर में होगी। बैठक में इन्हासमेंट की दोबारा गणना पर अब तक की कार्रवाई, सेक्टरवासियों पर झूठे केस दर्ज करने, कुछ लोगों द्वारा सेक्टरवासियों को गुमराह करने सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि सेक्टरवासियोंद्वारा पिछले दिनों चलाए गए लंबे आंदोलन व आमरण अनशन के बाद हुडा अधिकारियों ने दोबारा गणना की मांग मानने का आश्वासन दिया था। इसके लिए 10 की तिथि निर्धारित की गई लेकिन उस दिन दोबारा गणना का मामला सिरे नहीं चढ़ सका क्योंकि जो बिंदु सेक्टर एसोसिएशन ने उठाए थे और जो मांग मानने का आश्वासन दिया गया था, वे बातचीत में शामिल ही नहीं थे।

इस पर हुडा प्रशासक ने आगामी दिनों में ये बिंदु शामिल होने पर दोबारा गणना की प्रक्रिया चलाने की बात कही। इसके अलावा सेक्टरवासियों पर दर्ज किये गए झूठे मामलों पर भी चर्चा होगी। उन्होंने बताया कि सरकार से बातचीत के नाम पर कुछ लोग सेक्टरवासियों को न केवल गुमराह कर रहे हैं बल्कि आंदोलन को तारपीड़ो करके उनको नुकसान पहुंचा रहे हैं। दोबारा गणना में बार-बार हो रही देरी के लिए ऐसे लोग ही जिम्मेवार है और सेक्टरवासियों को ऐसे लोगों से सावधान रहकर उनसे जवाब मांगना चाहिए कि आखिर वे क्यों सेक्टरवासियों की जान के दुश्मन बने हैं।

प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने सेक्टर 16 के सिख परिवार स. जोगेन्द्र सिंह एवं उनके परिवार के साथ कुछ युवकों द्वारा की गई मारपीट की निंदा की और पुलिस प्रशासन से मांग की कि इस मामले की निष्पक्ष जांच करके कार्रवाही की जाए। उन्होंने कहा कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती और ऐसे लोग जो अपराध करते हैं, उन पर कड़ी कार्रवाही होनी चाहिए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कर्मचारी नेताओं के तबादले के खिलाफ रोडवेज कर्मचारियों ने धरना देकर जताया विरोध

जेके टाइल मैक्स से बढ़ जायेगी टाइल्स की लाइफ : आर.के. झा

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकारी बैंकों का निजीकरण करना उचित नहीं : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk